Sunday, May 19, 2024

दोस्ती में दगाबाजी, महिला मित्र के घर बड़ी चोरी करने वाला युवक गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। दोस्ती में दगाबाजी करते हुए एक युवक ने अपने ही महिला मित्र के घर बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। इस मामले में आज थाना बिसरख पुलिस ने महिला मित्र के फ्लैट से चोरी करने वाले एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से चोरी के 9 लाख रूपये नकद, सोने-चाँदी के आभूषण व फ्लैट की चाबी सहित अन्य सामान बरामद किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि बीती दो मार्च को एसकेए ग्रीन आर्च सोसाइटी के जिनिया टावर में रहने वाली एक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी गैर मौजूदगी में उसके घर में चोरी हुई है। फ्लैट का ताला बंद होने के बाद भी चोरों ने घटना कां अंजाम दिया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच कर रही थाना पुलिस ने आज लोकल इंटेलिजेंस एवं गोपनीय सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुये महिला मित्र के फ्लैट पर जाकर फ्लैट का ताला खोलकर रूपये व ज्वैलरी चोरी करने वाले अभियुक्त योगेश पुत्र चंद्रहास को इटेहरा गोलचक्कर से गिरफ्तार किया है।

 

 

उन्होंने बताया कि अभियुक्त की निशादेही पर फ्लैट से चोरी किये गये 9 लाख रूपये नकद, चार सोने के कंगन, एक सोने की लैडीज अंगूठी, एक सोने की मर्दाना अंगूठी, एक सोने की कंठी, दो जोडी चाँदी की पाजेब, एक चाँदी का कमरबंध, दो चाँदी के हथफूल, एक चाबी (घटना में प्रयुक्त), एक पिट्ठू बैग सहित अन्य सामान बरामद हुआ है।  थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पूछताछ के दौरान अभियुक्त ने बताया कि उसका अपनी महिला मित्र के आता जाता रहता था।

 

 

उसे फ्लैट के अंदर की समस्त जानकारी थी कि फ्लैट के अंदर कीमती सामान व नकदी कहां रखी है। अभियुक्त के द्वारा पूर्व में मौका पाकर अपनी महिला मित्र के फ्लैट की दूसरी चाबी चुरा ली। जब महिला मित्र के समस्त परिवार के लोग बाहर गये हुए थे, इस दौरान फ्लैट का ताला दूसरी चाबी से खोलकर लॉकर तथा सैफ में रखे 9 लाख रूपये तथा सोने चाँदी के आभूषण चोरी कर लिए। उन्होंने बताया कि अभियुक्त की निशादेही पर चोरी हुआ समस्त सामान बरामद किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय