Sunday, March 24, 2024

मुजफ्फरनगर में निजी हॉस्पिटल पर लगाए गंभीर आरोप, भाकियू महाशक्ति ने किया प्रदर्शन

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में कचहरी परिसर स्थित वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर भारतीय किसान यूनियन महाशक्ति ने चरथावल क्षेत्र स्थित एक निजी हॉस्पिटल पर गर्भपात करने के नाम पर ठगी करने का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया और कहा कि चरथावल के सरकारी अस्पताल की एक नर्स मरीजों को आरोग्य हॉस्पिटल में भेज देती है। जहां पर इलाज के नाम पर उनसे मोटी रकम ऐंठी जाती है। विगत दिनों भारतीय किसान यूनियन महाशक्ति ने हॉस्पिटल में भी धरना प्रदर्शन किया लेकिन कोई कार्यवाही नहीं की गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भारतीय किसान यूनियन महाशक्ति के राष्ट्रीय अध्यक्ष ठाकुर धर्मेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि चरथावल में एक हॉस्पिटल है। जिसके संचालक डॉ सतीश त्यागी ने कहा कि हमारा एक किसान अपनी पत्नी फराना को पेट में दर्द होने पर हॉस्पिटल में लेकर गया,तो चिकित्सकों ने अल्ट्रासाउंड किया। तो उन्होंने कहा कि बच्चे की हालत खराब है और बच्चा मर चुका है। डॉक्टरों ने सलाह दी कि महिला का गर्भपात किया जाएगा जिसके लिए 10 हजार का खर्च आएगा।

उन्होंने कहा कि इसके लिए किसान आकिल ने 6 हजार रु जमा करा दिए और डॉक्टर ने महिला का गर्भपात कर दिया लेकिन उसके 9 दिन बाद महिला को मरा हुआ बच्चा हुआ। जिसकी वजह से पीड़ित फराना की तबीयत अचानक खराब हो गई और महिला अब दूसरे अस्पताल में भर्ती है। इसकी शिकायत थाना चरथावल में की गई तो उन्होंने शिकायत दर्ज नहीं की और हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने भी कहते हुए पल्ला झाड़ लिया कि यह हमारे यहां आए नहीं है।

भारतीय किसान यूनियन महाशक्ति के राष्ट्रीय अध्यक्ष ठाकुर धर्मेंद्र सिंह ने हॉस्पिटल पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह किसी की फर्जी डिग्री पर हॉस्पिटल संचालित किया जा रहा है और जिसके नाम से हॉस्पिटल संचालित किया जा रहा है व डॉ भी वहां पर मौजूद नहीं है। भाकियू महाशक्ति ने मांग करते हुए कहा कि हॉस्पिटल के चिकित्सकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाए और हॉस्पिटल की जांच कर सील करने की कार्यवाही की जाए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
42,017SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय