Tuesday, June 25, 2024

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से उलझा ज्योति की मौत का रहस्य, पुलिस का रही जांच

मेरठ। रोहटा में दो साल की मासूम और महिला की मौत के मामले में पुलिस हादसे और हत्या के बीच में उलझी है। वहीं सोमवार को बागपत में मृतका ज्योति का पोस्टमार्टम किया गया। इस पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। रिपोर्ट में सामने आया है कि ज्योति की मौत सिर में चोट लगने से हुई है और उसके शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं।

दरअसल, पूठखास गंगनहर में डूबी ज्योति का शव हिंडन नदी में मिला था। जबकि गंगनहर का हिंडन नदी से कोई कनेक्शन नहीं है। पुलिस को अंदेशा है कि हत्या के बाद शव फेंका गया है। फिलहाल पुलिस घटना से जुड़े साक्ष्य जुटा रही है। वहीं, रोहटा पुलिस के मुताबिक बालैनी में महिला का पोस्टमार्टम कराया गया जहां रिपोर्ट ने हत्या की आशंका को और गहरा कर दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भले ही पुलिस हत्या की आशंका जता रही है, लेकिन ज्योति के पति आशीष ने कुछ और ही कहानी सुनाई। तीन बेटी पैदा होने के बाद बेटे की चाह में आशीष का परिवार बिखर गया। आशीष ने बेटे की चाह में मोदीनगर के एक ओझा से संपर्क किया। उसने परिवार को बताया कि बेटा पाने के लिए लगातार पांच रविवार सुबह 4 बजे गंगा स्नान करना होगा। स्नान से पूर्व शनिवार को मायके से मिट्टी लानी होगी।

यह प्रक्रिया पूरी होने के बाद बेटा पैदा हो जाएगा। इस अंधविश्वास में आशीष और ज्योति फंस गए। यही कारण था कि रविवार को पहले स्नान के लिए आशीष अपनी पत्नी और बेटी भव्या के साथ गंगनहर गया था। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि एसपी देहात को जांच कर सख्त कार्रवाई के लिए निर्देश दिए गए हैं। साक्ष्य जुटाने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय