Wednesday, July 3, 2024

मुजफ्फरनगर में भारतीय पेंशनर्स मंच ने किया सम्मान समारोह का आयोजन

मुज़फ़्फ़रनगर। जिले के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के पंजाबी बारात घर में भारतीय पेंशनर्स मंच के द्वारा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया,इस सम्मान समारोह के अंतर्गत मुख्य अतिथि के तौर पर नगरपालिका चैयरमैन मीनाक्षी स्वरूप मौजूद रही। वही इस कार्यक्रम के अंतर्गत मुज़फ़्फ़रनगर के समस्त पेंशनर्स मौजूद रहे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

जिनका संगठन के पदाधिकारियों के द्वारा फूल माला व पटका पहना कर जोरदार स्वागत किया गया। इस सम्मान समारोह के अंतर्गत जनपद मुजफ्फरनगर के सेवानिवृत्ति पेंशनर्स ऐसे जिनका जन्म जुलाई माह के अंतर्गत आता है ऐसे 22 पेंशनरों का जन्म दिवस केक काट कर बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।

 

इसी के साथ-साथ कार्यक्रम में आए हुए मुख्य अतिथियों को भारतीय पेंशनर मंच के पदाधिकारी के द्वारा उन्हें अपनी समस्याओं से अवगत कराया गया। इस दौरान उन्होंने बताया कि पुरानी पेंशन को पुनः जारी किया जाए,पेंशन में 5% तक की वृद्धि की जाए, मुजफ्फरनगर में सीजीएचएस डिस्पेंसरी जारी की जाए,रेलवे में सीनियर सिटीजन के लिए उन्हें किराए में छूट दिलाई जाए, बैंक डाकघरों रेलवे और अस्पताल में सीनियर सिटीजनों के लिए अलग काउंटर बनवाने की सुविधा की जाए,और इसी के साथ-साथ बताया कि सेवा निर्वत्त साथियों एवं फैमिली पेंशनरों की पेंशन संबंधित सेवाओं में आ रही बाधाओं पर गंभीरता से भी विचार किया जाए।

 

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय