Monday, June 17, 2024

नोएडा में दोस्त के साथ रिलेशनशिप में रहने वाली BHEL की डिप्टी मैनेजर का फंदे से लटका मिला शव,पुलिस ने IRS बॉयफ्रेंड को किया गिरफ्तार

नोएडा। सेक्टर-100 के लोटस बुलेवर्ड सोसाइटी स्थित आईआरएस (इंडियन रेवेन्यू सर्विस) अधिकारी के फ्लैट में बीएचईएल की डिप्टी मैनजर एचआर का शव पंखे के फंदे से लटकता हुआ मिला था। इस मामले में मृतक युवती के पिता ने आईआरएस अधिकारी पर हत्या कर शव को फंदे से लटकाने का आरोप लगाते हुए सेक्टर-39 थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी आईआरएस अधिकारी को गिरफ्तार करने के बाद न्यायालय के समक्ष पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जा रहा है कि जिस समय घटना हुई आईआरएस ऑफिसर भी उस वक्त फ्लैट में मौजूद था। डिप्टी मैनेजर एचआर और आईआरएस दोनों पिछले 3 साल से रिलेशनशिप में थे। शुरुआती जांच में आरोपी आईआरएस ने पुलिस को यह जानकारी दी थी कि उनकी महिला मित्र ने दूसरे कमरे में खुद को बंद कर आत्महत्या की है। सोसाइटी की सिक्योरिटी ने कमरे का दरवाजा तोड़ा तब उनको जानकारी हुई। पुलिस का कहना है कि सभी तथ्यों पर जांच की जा रही है। वहीं युवती के पिता का आरोप है कि आईआरएस अधिकारी और बीएचईएल की डिप्टी मैनेजर एचआर की मुलाकात डेटिंग ऐप के जरिये हुई थी। जल्द ही मुलाकात नजदीकी में बदल गई और आईआरएस अधिकारी ने डिप्टी मैनेजर से शादी करने का वादा किया। जब उसपर शादी का दबाव बनाया गया तो उसने युवती की हत्या कर डाली।

 

थाना प्रभारी ने बताया कि 2016 बैच के आईआरएस सौरभ मीणा लोटस बुलेवर्ड सोसायटी के टावर नंबर-8 के एक फ्लैट में रहते हैं। मौके पर टीम पहुंची तो फ्लैट के एक कमरे में शव कपड़े से बने फंदे से लटकता हुआ मिला। पहचान शिल्पा गौतम (37) के रूप में हुई। शिल्पा बीएचईएल में डिप्टी मैनेजर एचआर के पद पर थीं। पुलिस को शुरुआती जांच में यह जानकारी हुई कि शिल्पा ने आत्महत्या की है। कारण यह सामने आया कि पिछले 3 साल से शिल्पा और सौरभ के बीच रिश्ता था। शिल्पा अब शादी करना चाह रही थी। इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ था। वहीं शिल्पा के पिता ओपी गौतम ने पुलिस को दी गई शिकायत में बेटी की हत्या का आरोप लगाया है।

 

 

अभद्र व्यवहार करने का भी आरोपरूमृतक युवती के पिता का आरोप है कि सौरभ ने शादी का झांसा देकर शिल्पा को भरोसे में लिया हुआ था। अक्सर मारपीट और अभद्र व्यवहार भी करता था। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया है कि शिल्पा की एक दोस्त के जरिए मिली सूचना पर उनको जानकारी हुई कि शिल्पा सौरभ के फ्लैट में मरी पड़ी हुई है। ओपी गौतम ने सौरभ पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस का कहना है कि इस आरोप के आधार पर केस दर्ज किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। आईआरएस अधिकारी के फ्लैट में युवती की मौत का मामला पहेली बना हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय