Saturday, May 11, 2024

मेरठ में असामाजिक तत्वों ने भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा को किया खंडित, पुलिस ने रखवाई दूसरी प्रतिमा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। सरधना थाना क्षेत्र के गांव रार्धना में असामाजिक तत्वों ने बाबा साहेब डॉ. भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा को खंडित कर दिया। घटना की जानकारी के बाद ग्रामीणों ने रोष जताया। सूचना के बाद थाना पुलिस पहुंची और लोगों को समझाकर शांत कराया। साथ ही ग्रामीणों को असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया। पुलिस प्रशासन ने दूसरी प्रतिमा स्थापित करा दी।

ग्रामीणों के मुताबिक गांव रार्धना में देर रात असामाजिक तत्वों ने यह घटना की। पता चलने पर ग्रामीणों ने हंगामा किया। ग्रामीणों ने कहा कि इससे पहले भी प्रतिमा को खंडित कर दिया गया था। वहीं, घटना का पता चलने पर आजाद समाज पार्टी के जिला अध्यक्ष पवन गुर्जर सहित अन्य कार्यकर्ता पहुंच गए। पवन गुर्जर ने कहा कि ऐसी घटना घोर निंदनीय है। उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि वह शांति व्यवस्था प्रभावित नहीं करना चाहते हैं, लेकिन कार्रवाई न हुई तो आंदोलन किया जाएगा। पुलिस ने ग्रामीणों से अपील की कि वह शांति व्यवस्था बनाए रखें। इस दौरान गोपाल प्रधान, विशाल इटायरा, सूरज जाटव, अमित वाल्मीकि सहित ग्रामीण घटनास्थल पर उपस्थित रहे। पुलिस ने डॉ. आंबेडकर की दूसरी प्रतिमा को विधिपूर्वक स्थापित कराया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय