Thursday, September 19, 2024

शामली में व्यापारी ने चोर को बंधक बनाकर पीटा, वीडियो वायरल

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

शामली। जनपद में एक हैरान करने वाली वीडियो सामने आई है। जहां व्यापारी ने एक चोर क़ो बंधक बनाया और फिर उसके साथ पूरी तरह मारपीट की घटना को अंजाम दिया। घटना का वीडियो जहां सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं बाद में व्यापारी ने चोर को तालिबानी तरीके से सजा देने के बाद पुलिस को सौंप दिया। अब पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

 

थानाभवन थाना क्षेत्र के कस्बा थाना भवन का है। जहां के रहने वाले एक व्यापारी ने एक युवक को पकड़ा और बंधक बनाकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया। वहीं घटना का वीडियो व्यापारी के अन्य साथी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है, कि आरोपी युवक को नीचे गिरकर तालिबानी तरीके से  व्यापारी युवक को लात घुसे बजाए जा रहे है।

 

 

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के होने पर जहां व्यापारियों के द्वारा खुद आरोपियों को पकड़ने और फिर उनको बंधक बनाकर मारपीट करने की पोल खुल रही है। वहीं पुलिस की नाकामयाबी ओर कोर्ट कचहरी के इंसाफ को ठेंगा दिखाया जा रहा है। जहां व्यापारी आरोपी को पड़कर अपने तरीके से सजा देते हैं और फिर इच्छा पूरी होने के बाद पुलिस को सौंप कर खाना पूर्ति करते हैं। वही वायरल वीडियो होने के बाद अब व्यापारी की हर तरफ चर्चा हो रही है। कि पुलिस कानून का क्या फायदा जब व्यापारी खुद ही आरोपियों को पड़कर इंसाफ कर लेगा, कोर्ट कचहरी किस लिए।

 

 

वही थाना अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद का कहना है, कि व्यापारी के यहां पर शिवम नाम का युवक सेल्समैन का काम करता था। जिसने करीब डेढ़ लाख रुपए की सिगरेट के बंडल चोरी कर लिए थे। जो पुलिस ने बरामद कर लिए हैं। और आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय