Wednesday, April 17, 2024

बलिया में भोजपुरी स्टार पवन सिंह पर हमला, एक समारोह में पत्थर फेंककर मारा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बलिया| उत्तर प्रदेश के बलिया में एक समारोह के दौरान भोजपुरी स्टार पवन सिंह पर पत्थर से हमला किया गया। हमला सोमवार रात को हुआ। पहले जाति विशेष पर गाने की मांग को लेकर हंगामा हुआ। जब पवन ने उस गाने को गाने से मना कर दिया तो किसी ने उन पर पत्थर फेंक दिया।

हिंसक होती भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा। लोगों ने मंच पर पथराव किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पवन सिंह और सिंगर शिल्पी राज एक प्राइवेट फंक्शन में परफॉर्म कर रहे थे, जिसके लिए परमिशन ले ली गई थी।

पवन और शिल्पी को सुनने के लिए भारी भीड़ उमड़ी थी और कार्यक्रम स्थल पर कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पर्याप्त पुलिस बल तैनात किया गया था, इसके बावजूद हमला हुआ।

बिहार के भोजपुर जिले के रहने वाले पवन सिंह पर यह हमला यूपी के बलिया जिले में हुआ है, ये हमला एक कार्यक्रम के दौरान हुआ है, कार्यक्रम के दौरान जब वह अपनी प्रस्तुति दे रहे थे तो उन पर पत्थरों से हमला कर दिया गया, बताया जा रहा है कि स्टैश शो कर रहे पवन सिंह के चेहरे पर एक बड़ा पत्थर लगा।

लेकिन गनीमत रही कि पवन सिंह गंभीर रूप से घायल नहीं हुए।  जानकारी के मुताबिक भीड़ में मौजूद किसी शख्स ने उनपर पत्थर फेंका है. इस घटना के बाद पवन सिंह मंच से नीचे उतरे और मामला शांत होने के बाद कार्यक्रम शुरू हुआ।

आपको बता दें कि कार्यक्रम की धूम मची हुई थी, सब लोग कार्यक्रम में डूबे हुए थी, इसी बीच रात करीब 12 बजे भीड़ में से किसी ने पवन सिंह पर पत्थर से हमला कर दिया जो सीधे पवन सिंह के सिर पर जा लगा, गनीमत रही कि पवन सिंह को कोई गंभीर चोट नहीं आई पर मंच पर कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मंच गई, पवन सिंह को तुरंत मंच से नीचे उतारा गया, जिसके बाद काफी देर तक कार्यक्रम बंद रहा. फिर उसके बाद कड़ी सुरक्षा के बीच पवन सिंह ने कार्यक्रम की शुरुआत की, हमले के बाद पवन सिंह ने कहा कि हिम्मत है तो सामने से वार करो, पीछे से वार करने वाले कायर होते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय