Sunday, September 8, 2024

हरियाणा : कांग्रेस में भूपेंद्र सिंह हुड्डा का टिकट निश्चित नहीं : जननायक जनता पार्टी

हरियाणा। हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनाव के चलते राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर हमला कर रही हैं। कांग्रेस और जननायक जनता पार्टी के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। जजपा के अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का टिकट निश्चित नहीं है। पूर्व उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने भी भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर हमला बोलते हुए कहा कि, हमारी पार्टी हमेशा किसान आंदोलन के साथ रही। उन्होंने सिर्फ दुष्प्रचार से चुनाव जीता है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जजपा के अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला और पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला शनिवार को चरखी दादरी में कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे थे। यहां उन्होंने लोकसभा चुनाव में हार पर मंथन किया। साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर हुंकार भी भरी। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हमने किसान को सशक्त करने और विकास के लिए प्रचार किया था।

 

हमारी पार्टी किसानों के समर्थन में सड़क पर उतरी और टोल पर उनके साथ बैठी। लोकसभा चुनाव में विरोधी दुष्प्रचार करने में कामयाब रहे। जिसका नतीजा यह रहा कि हम चुनाव हार गए। उन्होंने कहा कि अब हम एक बार फिर संगठन को मजबूत कर रहे हैं। कार्यकर्ताओं और लोगों के बीच जा रहे हैं। चुनाव के बचे हुए 95 दिनों में मेहनत करके हम सफलता हासिल करेंगे।। जजपा सुप्रीमो अजय सिंह चौटाला ने भी कांग्रेस पर हमला किया।

 

उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा का खुद की टिकट ही निश्चित नहीं है। कांग्रेस में दावा करने वाले फेल हुए हैं। किरण और श्रुति ने भी टिकट के दावे बहुत किए थे, लेकिन अब वो भाजपा में हैं। वहीं, हरियाणा में कांग्रेस नेताओं पर ईडी की कार्रवाई पर उन्होंने कहा कि ”ईडी एक स्वतंत्र एजेंसी है। जिस किसी ने गलत काम किया है, ईडी उस पर तो कार्रवाई करेगी। कांग्रेसियों ने जो किया है वो भुगतेंगे।” गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि, अभी चुनाव घोषित नहीं हुआ है। जब इसकी तारीख का ऐलान हो जाएगा, तब हम सवाल का जवाब देंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय