Monday, May 20, 2024

शामली में बीबीपुर और सींगरा गौशाला का किया गया निरक्षण, बंद अवस्था में पड़ी गौशालाओं को चालू कराने की मांग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। बृजवासी गौ रक्षा दल की टीम ने अखिल भारतीवर्षीय ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय सचिव एवं कांग्रेस नेता अशवनी शर्मा के साथ ग्राम पंचायत सींगरा एवं मेरठ-करनाल नेशनल हाईवे के नजदीक बनाई गई गौशालाओं का निरीक्षण करते हुए बंद अवस्था में पड़ी गौशालाओं को चालू कराने की मांग की है। मंगलवार को बृजवासी गौसेवा दल के कार्यकर्ता कांग्रेस नेता अशवनी शर्मा के आवास पर पहुंचे। वर्तमान समय मे गोवंशो की हो रही दुर्गति को लेकर चर्चा की गई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

संगठन के कार्यकर्ताओं ने बंद अवस्था में पड़ी गौशालाओं का निरीक्षण किया। अखिल भारतीवर्षीय ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय सचिव एवं कांग्रेस नेता अशवनी शर्मा ने बताया कि मेरठ करनाल हाईवे स्थित मोनू का ढाबा के समीप लगभग चार वर्ष पूर्व उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के द्वारा गोवंशो के संरक्षण के लिए गौशाला का निर्माण कार्य कराया गया था। कुछ समय बाद से ही गौशाला बंद अवस्था में है जिसकी वजह से गोवंशो की दुर्गति हो रही है। आवारा गौवंशों के कारण सड़कों पर आये दिन हादसे हो रहे हैं।

 

भाजपा गांय के नाम पर सत्ता में आई लेकिन गौवंशों को संरक्षण प्रदान करने में सरकार विफल हो गई है। बीबीपुर ग्राम पंचायत में गौचाराण की लगभग दो सौ बीघा भूमि पर भू-माफिया कब्जा जमाएं बैठे हैं। यदि यह जमीन कब्जा मुक्त हो जायें तो गौशाला का पूरा खर्च इसी भूमि से वहन हो सकता है। मुख्य रूप से अशवनी शर्मा, बृजवासी गौसेवा दल के जिलाध्यक्ष अमित कुमार,प्रदेश उपाध्यक्ष अमन शर्मा, जिला उपाध्यक्ष प्रवेश शर्मा,अजीत शर्मा,शन्नि राठी,शुभम शर्मा

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय