Wednesday, May 8, 2024

बिग बी ने शेयर किया हेल्थ अपडेट, जल्द ही रैंप पर वापसी की उम्मीद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग के दौरान अपनी पसलियों में चोट लगने के बाद हेल्थ अपडेट जारी किया है। बिग बी ने अपने फैंस को उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करने के लिए धन्यवाद भी दिया और उम्मीद जताई कि वह जल्द ही रैंप पर वापस आएंगे।

अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर एक शो के रैंप पर वॉक करते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने कैप्शन दिया: सभी प्रार्थनाओं और मेरे ठीक होने की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद.. मैं ठीक हो रहा हूं.. जल्द ही रैंप पर वापसी की उम्मीद करता हूं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बता दें, हैदराबाद में ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग के दौरान अमिताभ को चोट लग गई थी। एक्टर ने अपने हेल्थ अपडेट को अपने ब्लॉग पर शेयर किया। हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में डॉक्टर से सलाह और सीटी स्कैन कराने के बाद वे मुंबई के लिए रवाना हो गए, जहां वे अपने घर पर आराम कर रहे हैं।

फिल्म के एक एक्शन सीक्वेंस के दौरान उनकी दाहिनी पसली की मांसपेशियों में चोट लग गई थी। उन्होंने लिखा कि इस घटना के बाद फिल्म की शूटिंग टाल दी गई।

‘प्रोजेक्ट के’ अश्विनी दत्त द्वारा लिखित और निर्देशित साइंस फिक्शन फिल्म है। तेलुगु और हिंदी में एक साथ शूट किए जा रहे इस शो में अमिताभ, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय