Friday, March 29, 2024

सलमान और तू फिक्स, तैयारी करके रखना, भून देंगे ए.के. 47 से, सांसद को लॉरेंस बिश्रोई ने दी धमकी, दो हिरासत में

मुंबई। फिल्म अभिनेता सलमान खान के बाद  शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के नेता और राज्यसभा सदस्य संजय राऊत को लॉरेंस बिश्रोई गैंग ने जान से मारने की धमकी दी है। इसके बाद पुलिस ने पुणे से दो लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे गहन पूछताछ कर रही है।

शिवसेना (यूबीटी) के सांसद और मुख्य प्रवक्ता संजय राउत को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के नाम पर जान से मारने की धमकी मिली है। पार्टी पदाधिकारियों के मुताबिक, धमकी को लेकर राउत को शुक्रवार देर रात उनके मोबाइल पर एक व्हाट्सएप मैसेज मिला।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मैसेज में चेतावनी दी गई थी कि राउत जब भी नई दिल्ली में दिखाई देंगे, उन्हें एके-47 रायफल से गोली मार दी जाएगी।इसके बाद पुलिस ने पुणे से दो लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे गहन पूछताछ कर रही है।

संजय राऊत ने शनिवार को पत्रकारों को बताया कि उनके मोबाइल फोन पर एक धमकी भरा मैसेज आया है। इस मैसेज में कहा गया है कि हिंदू विरोधी होने के कारण तुम मारे जाओगे। संदेश में लिखा है, “जब तुम दिल्ली आओगे, तो तुम्हें एके 47 से उड़ा दूंगा। मुसेवाला की तरह तुम मारे जाओगे। लॉरेंस की ओर से मैसेज है। सलमान और तू फिक्स, तैयारी करके रखना।” संजय राऊत ने कहा कि सरकार को विरोध में बोलने वाला नहीं चाहिए। इसी वजह से सरकार की ओर से उन्हें खत्म करने के लिए इस तरह की साजिश की जा रही है।

लॉरेंस बिश्रोई गैंग की धमकी के बाद पुलिस की टीम संजय राऊत के आवास पर पहुंच गई है और इस संबंध में छानबीन कर रही है। मुंबई पुलिस की ओर से संजय राऊत की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाए जाने की अधिकृत जानकारी नहीं दी गई है।

दरअसल, इससे पहले लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को भी इसी तरह जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी लेकिन संजय राऊत की सुरक्षा कुछ महीने पहले हटा ली गई थी। संजय राऊत ने उस समय सरकार पर आरोप लगाया था कि सरकार उनकी हत्या करवाना चाहती है। इसी वजह से उनकी सुरक्षा व्यवस्था हटा ली गई है। इससे पहले उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को जान से मारने की धमकी दी गई थी।

शनिवार को, शिवसेना (यूबीटी) के नेता प्रतिपक्ष (परिषद) अंबादास दानवे ने कहा कि वर्तमान राज्य सरकार ने राउत की सुरक्षा हटा दी है। उन्होंने आग्रह किया कि खतरों को गंभीरता से लिया जाना चाहिए।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय