Saturday, May 11, 2024

रिभु दासगुप्ता द्वारा निर्देशित कोर्टरूम थ्रिलर ‘सेक्शन 84’ में काम करेंगे बिग बी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन और फिल्म निर्माता रिभु दासगुप्ता अपकमिंग कोर्ट रूम ड्रामा थ्रिलर ‘सेक्शन 84’ में साथ नजर आएंगे। रिलायंस एंटरटेनमेंट, फिल्म हैंगर, सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड, और फिल्म निर्माता रिभु दासगुप्ता की ‘सेक्शन 84’ में अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में होंगे।

निर्देशक रिभु दासगुप्ता ने व्यक्त किया: मैं फिर से सर के साथ काम करने के लिए खुश, धन्य और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। इसके लिए उत्सुक हूं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रिलायंस एंटरटेनमेंट के निर्माता विवेक बी. अग्रवाल ने कहा: हमारी अगली फिल्म में मिस्टर बच्चन का होना एक सम्मान की बात है और मैं सेक्शन 84 में उनके और रिभु के साथ इस साहसिक कार्य को शुरू करने के लिए रोमांचित हूं।

रिलायंस एंटरटेनमेंट के वीपी मार्केटिंग समीर चोपड़ा ने कहा: हम सेक्शन 84 पर काम शुरू करने के लिए बिल्कुल खुश हैं। मिस्टर बच्चन के अद्वितीय सुपरस्टारडम के साथ रिभु की अद्भुत कहानी कहने की कला सेक्शन 84 को दुनिया भर के दर्शकों के लिए एक अविश्वसनीय पल बना देगी।

‘सेक्शन 84’ रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा जियो स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है और रिलायंस एंटरटेनमेंट, फिल्म हैंगर और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित है। फिल्म रिभु दासगुप्ता द्वारा लिखी और निर्देशित की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय