Saturday, May 11, 2024

ओडिशा में बीजद को लगा बड़ा झटका, भाजपा में शामिल हुए अनुभव मोहंती

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले ओडिशा में बीजू जनता दल (बीजद) को बड़ा राजनीतिक झटका लगा है। ओडिशा के केंद्रपाड़ा से लोकसभा सांसद अनुभव मोहंती ने सोमवार को भाजपा का दामन थाम लिया।

पार्टी राष्ट्रीय मुख्यालय में भाजपा राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े और संजय मयूख की मौजूदगी में अनुभव मोहंती ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। विनोद तावड़े ने अनुभव मोहंती का भाजपा में स्वागत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकसित भारत के लक्ष्य को साधने के लिए लगातार नेताओं का भाजपा में आना जारी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि मोहंती 2019 में लोकसभा का चुनाव जीतकर सांसद बने, इससे पहले 2014 में वह राज्यसभा के लिए निर्विरोध निर्वाचित हुए थे। मोहंती ओड़िया और बंगाली फिल्मों में भी अभिनेता के रूप में काम करते हैं। ऐसे युवा नेता और अभिनेता के पार्टी के साथ जुड़ने से भाजपा और ज्यादा मजबूत होगी।

भाजपा में शामिल होने के बाद अनुभव मोहंती ने कहा कि बतौर राज्यसभा और लोकसभा सांसद उन्होंने अपना बेहतर काम करने का प्रयास किया और मोदी सरकार जब भी कोई अच्छा बिल लेकर सदन में आई तो उन्होंने सदन में उसका समर्थन भी किया।

उन्होंने अनुच्छेद-370 को हटाने और तीन तलाक को खत्म करने जैसे कई कानूनों का जिक्र करते हुए कहा कि पिछले पांच वर्षों में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कई ऐतिहासिक बिलों को पास होते देखा है, जिसे देखकर उन्हें बहुत गर्व महसूस हुआ।

उन्होंने कहा कि देश के हर युवा को इस परिवार में (भाजपा) शामिल होना चाहिए और आने वाले 5-10 सालों में भारत पूरी दुनिया का सर्वश्रेष्ठ देश माना जाएगा।

आपको बता दें कि अनुभव मोहंती ने दो दिन पहले ही बीजू जनता दल की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय