Monday, May 20, 2024

मध्य प्रदेश में कांग्रेस को बड़ा झटका, विधायक रामनिवास रावत ने थामा भाजपा का दामन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

श्योपुर। मध्य प्रदेश में कांग्रेस को ग्वालियर-चंबल इलाके में बड़ा झटका लगा है। श्योपुर जिले की विजयपुर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक रामनिवास रावत और मुरैना महापौर शारदा सोलंकी ने भाजपा का दामन थाम लिया है। रावत कांग्रेस में ओबीसी का बड़ा चेहरा रहे हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुरैना संसदीय क्षेत्र के श्योपुर में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा और भाजपा ज्वाइनिंग कमेटी के प्रदेश संयोजक नरोत्तम मिश्रा की मौजूदगी में कांग्रेस विधायक रावत और मुरैना महापौर शारदा सोलंकी ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर रामनिवास रावत ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि वहां जो कहा जाता है, वह पूरा नहीं होता।

 

उन्होंने कांग्रेस में रहकर विधानसभा में भाजपा की सरकार को घेरने का पूरा काम किया। वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रीति-नीति से प्रभावित होकर ही भाजपा में शामिल हुए हैं। राम मंदिर के निमंत्रण को कांग्रेस पार्टी की ओर से ठुकराए जाने को लेकर भी उन्होंने बड़ा हमला बोला।

 

राजनीतिक तौर पर रामनिवास रावत के दल-बदल को काफी अहम माना जा रहा है। रावत ओबीसी का बड़ा चेहरा हैं और उनका मुरैना के साथ आसपास की लोकसभा सीटों पर भी अच्छा प्रभाव माना जाता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय