Saturday, May 18, 2024

इरफान के बेटे बाबिल की दरियादिली, जरूरतमंद को दान किए 50 हजार रुपये

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान अपने अभिनय के साथ-साथ अपने विनम्र और मददगार स्वभाव के लिए भी जाने जाते हैं। अभिनेता ने पानी की कमी से जूझ रहे मुंबई के पास एक गांव को पैसे दान किए हैं। बाबिल ने यूट्यूबर प्रेम कुमार को 50 हजार रुपये की मदद की है। उन्होंने प्रेम कुमार को अच्छा काम जारी रखने के लिए प्रोत्साहित भी किया।

इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर ‘यूनिक वायरल व्लॉग्स’ के नाम से मशहूर प्रेम कुमार को बाबिल ने 50 हजार रुपये की मदद की। यह पैसा मुंबई से 100 किमी दूर पालघर जिले के जव्हार में पानी की कमी को दूर करने के लिए खर्च किया जाएगा। पैपराजी विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर बाबिल खान के इस वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में बाबिल फोन से पैसे ट्रांसफर करते नजर आ रहे हैं। बाबिल ने पैसे ट्रांसफर करने के बाद कहा, “मेरा नाम लिखने की जरूरत नहीं है, आप अच्छा काम कर रहे हैं, इसे जारी रखें।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस वीडियो पर नेटीजन कमेंट कर बाबिल की तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो पर प्रेम कुमार ने कमेंट करते हुए बाबिल को उनकी मदद के लिए शुक्रिया कहा है। उन्होंने कमेंट सेक्शन में बाबिल को धन्यवाद देते हुए कहा, “आपके 50,000 रुपये की मदद से हम मुंबई के पास इस गांव में पानी की समस्या का समाधान करने जा रहे हैं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय