Friday, April 26, 2024

पंजाब में कांग्रेस को बड़ा झटका, भाजपा में शामिल हुए सांसद रवनीत सिंह बिट्टू

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। पंजाब में कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिंह के पोते और पंजाब के लुधियाना से कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने मंगलवार को भाजपा का दामन थाम लिया।

पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े एवं अन्य नेताओं की मौजूदगी में रवनीत सिंह बिट्टू ने मंगलवार को पार्टी के राष्ट्रीय मुख्यालय में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। विनोद तावड़े ने उनका पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि वह पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिंह के पोते हैं, तीन बार से सांसद हैं और उनके जैसे नेता के पार्टी में जुड़ने से पंजाब में भाजपा और ज्यादा मजबूत होगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा में शामिल होने के बाद रवनीत सिंह बिट्टू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह शहीद के परिवार से आते हैं और विश्वास के साथ कह सकते हैं कि प्रधानमंत्री ने पंजाब के लिए बहुत कुछ किया है और बहुत कुछ करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र में तीसरी बार मोदी सरकार बनने जा रही है और इसमें पंजाब क्यों पीछे रहे?

उन्होंने कहा कि आतंकवाद के समय भाजपा और आरएसएस ने मिलकर पंजाब को शांत किया था। अब वह पंजाब के हर वर्ग के लोगों को प्रधानमंत्री और भाजपा के साथ जोड़ने के लिए काम करेंगे।

उल्लेखनीय है कि पंजाब भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने मंगलवार को यह ऐलान किया था कि पार्टी राज्य में लोकसभा की सभी 13 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय