Friday, October 25, 2024

सीआईडी’ के प्रशंसकों के लिए बड़ी खुशखबरी: शो की वापसी,छह वर्षों बाद फिर से दरवाजा तोड़ेंगे दया

मुंबई। टीवी इतिहास के सबसे लोकप्रिय क्राइम शो ‘सीआईडी’ के प्रशंसकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है। बीस से अधिक वर्षों तक दर्शकों का मनोरंजन करने वाला यह शो एक बार फिर से वापसी के लिए तैयार है। गुरुवार को निर्माताओं ने एक रोमांचक अपडेट साझा किया, जिसमें बताया गया कि शो का प्रोमो 26 अक्तूबर को रिलीज किया जाएगा।

शो के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर एक छोटी क्लिप भी साझा की है, जिसमें शो के सबसे चहेते सितारे शिवाजी साटम (एसीपी प्रद्युमन), आदित्य श्रीवास्तव (अभिजीत) और दया शेट्टी (दया) नजर आ रहे हैं। इस क्लिप की शुरुआत दयानंद शेट्टी, जो शो में ‘दया’ के नाम से प्रसिद्ध हैं, के गहरे और प्रभावशाली क्लोज-अप शॉट से होती है। इसके बाद एसीपी प्रद्युमन, शिवाजी साटम, को मूसलाधार बारिश में पुलिस की गाड़ी से बाहर निकलते हुए दिखाया गया है, जो शो की एक पहचान बन चुकी है। इस दौरान बैकग्राउंड में शो का मशहूर थीम म्यूजिक बजता है, जिसने दर्शकों के उत्साह को और बढ़ा दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शो की वापसी की इस खबर ने दर्शकों के बीच खासा उत्साह पैदा कर दिया है, जो कई वर्षों से इसकी वापसी का इंतजार कर रहे थे।

जासूसी ड्रामा ‘सीआईडी’ के वापसी की खबर ने न केवल शो के प्रशंसकों, बल्कि इसके कलाकारों को भी बेहद उत्साहित कर दिया है। ‘इंस्पेक्टर पंकज’ की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अजय नागरथ ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक क्लिप साझा की और कैप्शन में लिखा, “क्या आप उत्साहित हैं?” यह दर्शाता है कि शो के कलाकारों में भी इस बहुप्रतीक्षित वापसी को लेकर काफी उत्साह है।

‘सीआईडी’ की वापसी की खबर से प्रशंसकों में उत्साह की लहर दौड़ गई है। सोशल मीडिया पर शो के फॉलोअर्स अपनी भावनाएं जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने टिप्पणी की, “ओएमजी बहुत उत्साहित हूं। सीआईडी फिर से वापस आ गया है।” एक अन्य ने लिखा, “हां… बहुत उत्साहित हूं।” इन प्रतिक्रियाओं से यह साफ है कि शो के प्रति लोगों का लगाव अब भी गहरा है और इसकी वापसी को लेकर दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।’सीआईडी’, जो सोनी टीवी की एक हिट सीरीज रही है, अक्तूबर 2018 में बंद हो गई थी। इस शो ने 20 साल तक दर्शकों का मनोरंजन किया और इसके कलाकार, खासकर एसीपी प्रद्युमन, दया, और अभिजीत, घर-घर में प्रसिद्ध हो गए थे। शो के बंद होने के बाद भी इसके फैंस ने इसके पुनः प्रसारण की मांग लगातार की। अब जब शो एक बार फिर वापसी कर रहा है, तो दर्शक अपने पसंदीदा किरदारों को फिर से देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं।इस वापसी के साथ, ‘सीआईडी’ का फिर से दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाने का अवसर है, और इसकी प्रतिष्ठित थीम म्यूजिक और रहस्य भरी कहानियां एक बार फिर लोगों को बांधने के लिए तैयार हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय