Friday, October 25, 2024

एनडीए के सभी 9 प्रत्याशी उपचुनाव में जीतेंगे, हम भाजपा का समर्थन करते हैं- संजय निषाद

लखनऊ। निषाद पार्टी के अध्यक्ष और योगी सरकार में मंत्री संजय निषाद ने सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए दावा किया है कि उनकी पार्टी और कार्यकर्ता एनडीए प्रत्याशियों का पूरा समर्थन करेंगे। उन्होंने भाजपा से किसी भी तरह के मनमुटाव को सिरे से खारिज किया।

बोले, निषाद पार्टी के सभी कार्यकर्ता एनडीए के प्रत्याशियों का समर्थन करेंगे। एनडीए के प्रत्याशी सभी 9 सीट पर जीत हासिल करेंगे और हम लोग भाजपा के साथ एनडीए के साथ हैं। अच्छा है कि विपक्ष ट्वीट कर रहा है। दिल्ली में हुई बैठक पर उन्होंने कहा, मैं दिल्ली गया था। बैठक में आरक्षण को लेकर बातचीत हुई है क्योंकि, सपा कांग्रेस ने निषाद समाज का आरक्षण लटका कर रखा था। उत्तर प्रदेश में हमें ओबीसी में डालकर पिछली सरकारों ने हमारे साथ अन्याय किया। शीर्ष नेतृत्व ने हमें भरोसा दिया है कि इस पर विचार किया जाएगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दीपावली के बाद हम लोग फिर से बैठेंगे। उपचुनाव में सीट नहीं मिलने पर उन्होंने कहा, मेरी एक विचारधारा रही है कि मुझे जीत चाहिए। मुझे सीट नहीं जीत चाहिए। जीत के सहारे ही हम समाज को कुछ दे सकते हैं। साल 2017 में मैंने चुनाव लड़ा। सपा, बसपा और कांग्रेस को यहां से बाहर का रास्ता दिखाया गया।

2022 में ऐतिहासिक जीत हुई। इस उपचुनाव में भी हमें जीत चाहिए। बता दें कि संजय निषाद दो सीट की मांग कर रहे थे। वह दिल्ली में थे। इधर राजनीतिक गलियारों में चर्चा होने लगी कि अगर उन्हें भाजपा दो सीट नहीं देती है तो वह एनडीए से किनारा कर सकते हैं।

इस बीच यूपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि अभी संजय निषाद चले गए। आगे देखते रहिए बहुत लोग भाजपा से जाने वाले हैं। संजय निषाद ने यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के साथ संयुक्त प्रेस वार्ता में इस बात का ऐलान किया है कि वह भाजपा के साथ हैं और उन्हें सीट नहीं चाहिए उन्हें सिर्फ जीत चाहिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय