Friday, March 29, 2024

टिकैत परिवार को मिली बम से उड़ाने की धमकी, राकेश टिकैत ने लिखा गृहमंत्री को पत्र, मांगी सुरक्षा

मुजफ्फरनगर। सिसौली में भाकियू अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत के परिवार को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। मोबाइल पर दी गई धमकी की जानकारी टिकैत परिवार ने पुलिस को दी और भौराकलां थाने में गौरव टिकैत की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुटी है। परिवार को किसान आंदोलन से अलग होने की चेतावनी दी गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाकियू अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत के बेटे गौरव टिकैत के मोबाइल पर धमकी भरी कॉल मिली। भाकियू युवा अध्यक्ष गौरव टिकैत ने बताया कि कई बार कॉल की गई है। पहले परिवार ने इसे किसी की शरारत समझा, लेकिन बार-बार कॉल आने की वजह से भौराकलां थाने में तहरीर दी गई है।

धमकी देने वाले ने भाकियू प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत और गौरव टिकैत को निशाना बनाया है। इससे पहले किसान आंदोलन के दौरान भी परिवार को कई बार धमकियां दी गई थी। भाकियू नेता ने सिविल लाइन थाने में मुकदमा भी दर्ज कराया था।

भाकियू परिवार को बम से उड़ाने की धमकी दिए जाने के बाद किसान नेता चौधरी राकेश टिकैत ने केंद्र सरकार से सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है। उन्होंने देश के गृहमंत्री अमित शाह और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर कहा कि टिकैत परिवार के सदस्य दूसरे राज्यों में भी जाते हैं, इसलिए उन्हें वहां भी समुचित सुरक्षा मुहैया कराई जाए।

चौधरी राकेश टिकैत ने कहा कि धमकी देने वाले मानसिक रोगी हैं। इस तरह के बीमार उन्हें हवाई जहाज और एयरपोर्ट पर भी मिले हैं।

आपको बता दे कि बुधवार को होली के दिन भारतीय किसान यूनियन अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत के पुत्र व युवा विंग नेता चौधरी गौरव टिकैत को अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर उनके परिवार को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। मामले को गंभीर बताते हुए गुरुवार को सर्कुलर रोड स्थित अपने आवास पर भाकियू प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने कहा कि यह पहला मामला है कि परिवार को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।

उन्होंने कहा कि इससे पहले भी दर्जनों बार उन्हें व परिवार के अन्य सदस्यों को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है, लेकिन अब तक धमकी की भाषा दूसरी होती थी। सरकार इस मामले में गंभीरता बरते, और इसकी जांच करें। धमकी देने वाला कह रहा है कि परिवार के सदस्य बिहार और छत्तीसगढ़ में जा रहे हैं। वह नहीं चाहता कि हम आंदोलनों में सक्रिय रहें।

चौधरी राकेश टिकैत ने कहा कि सरकार पता लगाए कि यह कौन सा गैंग है। उन्होंने कहा कि स्थानीय स्तर पर सुरक्षा है, पर राज्य से बाहर जाने पर किसान नेताओं और परिवार के सदस्यों को आवश्यक सुरक्षा मुहैया कराई जाए।

उन्होंने कहा कि धमकी देने वाला कह रहा है कि सरकार के खिलाफ बोलना बंद करों। उसके बाद में अश्लील मैसेज भी करता है। राकेश टिकैत ने कहा कि कृषि बिलों के विरुद्ध आंदोलन को लेकर परिवार के सदस्यों की सक्रियता पर भी धमकी देने वाला नाराज है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय