Saturday, May 18, 2024

‘बिग बॉस 17’: अंकिता ने किया खुलासा, आखिर सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में क्यों नहीं हुईं शामिल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने ‘बिग बॉस 17’ के लेटेस्ट एपिसोड में खुलासा किया है कि वह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में शामिल क्यों नहीं हो सकीं।

अंकिता और सुशांत ने ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट पर डेटिंग शुरू की और सात साल बाद रिश्ता खत्म कर दिया था। इस बारे में बात करते हुए कि वह सुशांत के अंतिम संस्कार में क्यों नहीं गईं, एक्ट्रेस ने कहा, “मैं उसके अंतिम संस्कार पर भी नहीं गई। मैं उसे उस तरह नहीं देख सकती थी। मैं जा ही नहीं पाई। मुझे लगा मैं नहीं देख सकती ये… विक्की ने मुझे फ्यूनरल अटेंड करने को कहा, लेकिन मैंने जाने से मना कर दिया।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लेटेस्ट एपिसोड में, मुनव्वर ने दिल टूटने पर एक शायरी सुनायी, जिसे सुनकर अंकिता ने कहा कि उनकी शायरी दिल को छू जाती है। लेकिन, बुरी तरह हिट करती है। इसके बाद वह सुशांत की फिल्म ‘एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ का गाना ‘कौन तुझे’ गाने लगती हैं।

अंकिता को मुनव्वर से यह कहते हुए भी देखा गया, “बहुत अच्छा इंसान था वो। मैं ऐसे बोलती हूं ना कभी, मुझे इतना अजीब लगता है। मतलब अभी तो ठीक है नॉर्मल हो गया है। विक्की का भी दोस्त है ना सुशांत तो तुम्हें पता है अब वो नहीं रहा दुनिया में, यह सबसे बुरा एहसास है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय