Sunday, May 19, 2024

‘बिग बॉस ओटीटी 2’: नवाजुद्दीन की पूर्व पत्नी आलिया बोलीं- तलाक नहीं होता तो यहां नहीं आती

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। बॉलीवुड स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ की कंटेस्टेंट हैं। एक्टर की पत्नी ने साझा किया कि तलाक नहीं होता तो वह सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले ओटीटी शो में नहीं आतीं। हाल ही के एपिसोड में आलिया को अपने बच्चों के बारे में अपने साथी घरवाले से बात करते हुए सुना गया था। आलिया ने कहा कि मेरा जवान बेटा मेरे जैसा ही है। वह सब कुछ अपने अंदर रखता है। अगर उसे मेरी याद आ रही होगी तो भी वह किसी को नहीं बताएगा। मैं भी ऐसी ही हूं। मैं किसी के साथ साझा नहीं करती। समस्याओं के बारे में सोचकर वह बीमार भी पड़ जाता है और अस्वस्थ हो जाता है।

आलिया ने भावुक होते हुए कहा कि अगर मैंने तलाक नहीं लिया होता तो मैं यहां नहीं आती। लेकिन जिंदगी में काम खत्म करना बहुत जरूरी है। इससे पहले शो में आलिया इस बारे में बात करती नजर आई थीं कि कैसे उन्हें नवाजुद्दीन से प्यार हो गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आलिया ने कहा था कि वह नवाजुद्दीन के भाई को जानती हैं, जो उस वक्त उनके असिस्टेंट थे। वह एक पेइंग गेस्ट के रूप में कहीं रह रही थी और तभी एक्टर के भाई ने उसे नई जगह मिलने तक उनके साथ रहने के लिए कहा।

उन्होंने कहा, मैंने सबसे पहले उनकी तस्वीरें देखीं और मुझे उनकी आंखें पसंद आईं। उनकी आंखें बहुत सेक्सी हैं। फिर हम मिले और प्यार हो गया। फिर हम साथ रहने लगे। यही हमारा सफर रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय