Sunday, May 12, 2024

बिहार में राजद प्रत्याशी मनोज झा, संजय यादव ने राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल किया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। बिहार में राजद के उम्मीदवारों ने गुरुवार को राज्यसभा के द्विवार्षिक चुनाव के लिए अपने नामांकन का पर्चा दाखिल किया। राजद के प्रत्याशी प्रोफेसर मनोज कुमार झा एवं संजय यादव ने बिहार विधानसभा सचिव सह निर्वाचन पदाधिकारी राजकुमार के समक्ष दो-दो सेट में अपना-अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

इस मौके पर राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव, पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव सहित राजद के कई नेता मौजूद रहे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नामांकन दाखिल करने के बाद संजय यादव ने कहा कि वे पार्टी नेतृत्व और जनभावना की उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करेंगे। उन्होंने चुनौतियों के विषय में पूछे जाने पर कहा कि चुनौतियां तो रहती ही हैं।

उल्लेखनीय है कि बुधवार को एनडीए की ओर से भाजपा के प्रत्याशी भीम सिंह और धर्मशीला गुप्ता तथा जदयू के संजय कुमार झा तथा कांग्रेस प्रत्याशी अखिलेश प्रसाद सिंह नामांकन का पर्चा दाखिल कर चुके हैं।

बिहार से राज्यसभा की छह सीटों का कार्यकाल समाप्त हो रहा है, जिसमें जदयू और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की दो-दो तथा भाजपा और कांग्रेस की एक-एक सीट शामिल है।

जिन सांसदों का मौजूदा कार्यकाल समाप्त होगा, उनमें जदयू के वशिष्ठ नारायण सिंह और अनिल हेगड़े, भाजपा के सुशील कुमार मोदी, राजद के मनोज कुमार झा और अशफाक करीम और कांग्रेस के अखिलेश प्रसाद सिंह शामिल हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय