Tuesday, May 21, 2024

शामली में रिवाल्वर से आतंकित करने वाला युवक गिरफ्तार, 2 दिन पूर्व सोशल मीडिया पर हुआ था युवक का वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। शहर के हनुमान रोड पर गन्ने के वाहनों के जाम के दौरान कार सवार लोगो को बीच सड़क रिवॉल्वर तानकर आतंकित करने की वायरल वीडियो के मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को रिवॉल्वर सहित गिरफ्तार कर लिया है। रिवॉल्वर युवक के चाचा का बताया गया है। जिसके लाइसेंस के निरस्तीकरण हेतु जिला अधिकारी को रिपोर्ट भेजी गई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शामली कोतवाली क्षेत्र के हनुमान रोड पर एक युवक द्वारा कार सवार लोगो को रिवॉल्वर दिखाकर आतंकित करने का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए युवक की पहचान कर शामली कोतवाली पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी थी। गुरुवार को पुलिस अधीक्षक अभिषेक के निर्देश पर चलाए गए वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी अभियान में वायरल वीडियो में दिख रहे युवक शिवम् निर्वाल पुत्र जितेंद्र निर्वाल निवासी मोहल्ला नंदू प्रसाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

 

जिसके पास से पुलिस ने 32 बोर की लाइसेंसी रिवाल्वर बरामद की है।पुलिस के अनुसार बरामद रिवॉल्वर युवक के चाचा की है।जिसके लाइसेंस के निरस्तीकरण हेतु जिला अधिकारी को रिपोर्ट भेज दी गई है। पुलिस ने आरोपी युवक का चालान कर जेल भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय