Tuesday, June 25, 2024

एक्ट्रेस अमला पॉल बनी मां, बच्चे को दिया जन्म

मुंबई। एक्ट्रेस अमला पॉल मां बन गई हैं। अमाला के पति ने माता-पिता बनने की खुशखबरी शेयर करते हुए एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है। अमाला ने एक प्यारे से बच्चे को जन्म दिया है और कपल ने उसका नाम क्या रखा है इसका भी खुलासा हो गया है। शादी के सात महीने बाद ही अमला मां बन गईं।

अमला पॉल ने 5 नवंबर 2023 को अपने बॉयफ्रेंड जगत देसाई से शादी की। उनकी शादी केरल के कोच्चि में हुई थी। अमाला की यह दूसरी शादी है, अब वह मां बन गयी हैं और पति जगत ने घर में बच्चे का स्वागत करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। अमला के बच्चे को जन्म उनका जन्म 11 जून 2024 को हुआ था। अमला और जगत ने अपने बेटे का नाम ‘इलाई’ रखा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जगत के शेयर किए गए वीडियो में कमरे की खूबसूरत सजावट देखी जा सकती है। कमरे को गुब्बारों से खूबसूरती से सजाया गया है। वहीं, बाद में अमाला बच्चे को पकड़कर पोज देती नजर आ रही हैं। इस वीडियो पर कई सेलिब्रिटीज कमेंट कर इस जोड़ी को बधाई दे रहे हैं।

इस बीच, दो महीने पहले अमला ने ढोकला खाने की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। चूंकि उनके पति जगत देसाई गुजराती हैं, इसलिए उनका विवाह समारोह पारंपरिक गुजराती शैली में सूरत में आयोजित किया गया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय