Sunday, September 8, 2024

बिहारः वेतन के लिए हाथ जोड़ती रही महिला सिपाही, पीटते रहे DSP! अब एसपी ने दिए जांच के आदेश

पूर्वी चंपारण। जिले में सस्पेंड एक महिला सिपाही ने लाइन डीएसपी पर पिटाई का आरोप लगाया है। मोतिहारी सदर अस्पताल में इलाज के लिए पहुंची चोटिल महिला सिपाही ने डीएसपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह पुलिस लाइन में रह रही है। आज निलंबन व वेतन बंद होने को लेकर लाइन डीएसपी के बुलावे पर आग्रह करने गयी थी। उसी दौरान गुस्साये डीएसपी ने उसकी पिटाई कर दी।

महिला सिपाही पूनम कुमारी ने अपने सिर और आंख पर जख्म के निशान दिखाते कहा कि वह 2018 बैच की महिला सिपाही है।उसे ड्यूटी ठीक ढंग से नही करने के आरोप में 2021 में कल्याणपुर थाना से सस्पेंड कर दिया गया था।तब से उसका वेतन बंद है।उसने बताया कि उसे पुलिस लाइन बुलाया गया। जहां वेतन के मुद्दे पर कुछ बात विवाद हुआ जिसके बाद उसकी पिटाई कर दी गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

महिला सिपाही से जब सवाल किया गया कि अपने उच्चधिकारी पर इतना बड़ा आरोप लगा रही है तो उसने साफ तौर पर कहा कि हम आरोप नहीं लगा रहे है बल्कि पूरी घटना पुलिस लाइन के सीसीटीवी में कैद होगी। उसकी जांच कराई जाए।महिला ने अपनी आपबीती सुनाते हुए मोतिहारीं पुलिस पर कई संगीन आरोप लगायी।हालांकि महिला के आरोप में कितनी सत्यता है,इसकी जांच होने के बाद ही पता चल पायेगा।

मोतिहारी सदर एएसपी शिखर चौधरी ने कहा है,कि महिला सिपाही का आरोप बिल्कुल निराधार है,कि इस मामले में नगर थाना में सनहा भी दर्ज कराया गया है, जिसकी छानबीन करायी जा रही है। साथ ही पूरे मामले की जांच महिला डीएसपी को दिया गया है, घटनास्थल का सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कराई जा रही है।उन्होने कहा कि महिला सिपाही की मानसिक स्थिति को लेकर भी पूर्व लिखा जा चुका है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय