Thursday, September 19, 2024

ग्रेटर नोएडा में बाइक सवार बदमाशों ने आईफोन झपटा, दो लोगों की कार और मोटर साइकिल चोरी

नोएडा। पुलिस की लाख चैकसी के बावजूद बाइक सवार बदमाशों का कहर जारी है। लोगबाग घरों से निकलकर डरे व सहमें हुए सड़कों पर सफर कर रहें हैं। थाना बिसरख क्षेत्र से बाइक सवार अज्ञात बदमाशो ने एक व्यक्ति का आईफोन लूट लिया। इसके अलावा इसी थाना क्षेत्र से दो लोगों की मोटर साइकिल चोरी कर ली है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि आशु सैनी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह चेरी काउंटिंग सोसायटी के पास से गुजर रहे थे, तभी बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने उनका मोबाइल फोन छीन लिया है। बदमाशों का पीछा करने पर वह भाग गए। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस बाइक सवार बदमाशों की तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि झपटमारी की घटनाओं को अंजाम देने वाले बदमाश शीध्र ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

 

 

थाना प्रभारी ने बताया कि अनुज कुमार पाठक थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह गौर सिटी में रहते हैं। पीड़ित के अनुसार उन्होंने अपनी मोटरसाइकिल अपनी सोसायटी में खड़ी की थी। वहां से अज्ञात बदमाशों ने बाइक चोरी कर ली है। उन्होंने बताया कि एक अन्य मामले में दिलदार नामक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी कार अज्ञात चोरों ने साहबेरी गांव के पास से चोरी कर ली है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय