Thursday, October 17, 2024

बिश्नोई गैंग के गिरफ्तार शॉर्प शूटर ने कहा, ‘कोई भला आदमी नहीं था बाबा सिद्दीकी’

मथुरा। लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शार्प शूटर योगेश को दिल्ली पुलिस और मथुरा की रिफाइनरी पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गुरुवार तड़के गिरफ्तार किया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घायल योगेश को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने मीडिया से बात की। पिछले दिनों मुंबई में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग एक बार फिर चर्चा में आ गया है। इस बीच दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने गैंग के शार्प शूटर योगेश को पकड़ लिया। उसने बताया कि पुलिस ने उसे बदायूं से गिरफ्तार किया है। पैर में गोली लगी है, जिसके इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है।

 

योगेश ने बताया कि वह गरीब परिवार से है। उसे बेवजह सताया गया और झूठे मुकदमे लगाए, जिस कारण वह अपराध की दुनिया में आ गया। आरोपी ने खुद को हाशिम बाबा गैंग का बताया, जो लॉरेंस बिश्नोई के लिए काम करता है। बाबा सिद्दीकी की हत्या को लेकर उसने कहा कि “बाबा सिद्दीकी कोई भला आदमी नहीं था”, उनके ऊपर मकोका (महाराष्ट्र कंट्रोल ऑफ ऑर्गेनाइज्ड क्राइम एक्ट) का केस लगा हुआ था और उनके दाऊद इब्राहिम के साथ भी संपर्क थे। उसने आगे बताया कि गैंग बहुत बड़ा है और भारत के बाहर तक फैला हुआ है। किसी की भी जानकारी आसानी से मिल जाती है। जिसकी रेकी करनी होती है, फोन और नेट के माध्यम से उसकी पूरी जानकारी निकाल लेते हैं। उसने बताया कि किसी को पैसे के लिए निशाना नहीं बनाते, सिर्फ भाईचारे में यह काम करते हैं।

 

बता दें कि मथुरा की रिफाइनरी पुलिस और दिल्ली पुलिस की टीम ने गुरुवार तड़के लॉरेंस बिश्नोई और हाशिम बाबा गैंग के शार्प शूटर को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से बिना नंबर की बाइक, एक पिस्टल और कई कारतूस बरामद किए। योगेश कुमार दिल्ली के सनसनीखेज नादिर शाह हत्याकांड का मुख्य शार्प शूटर भी है। इसी मामले में दिल्ली पुलिस को उसकी तलाश थी। वारदात को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया। योगेश गिरफ्तारी से बचने के लिए लगातार अपने ठिकाने बदलता रहा है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सुबह मुठभेड़ में उसे गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय