Sunday, June 2, 2024

बीजेपी और दिल्ली पुलिस ने बिभव की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कराई : आतिशी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी नेता आतिशी ने बिभव कुमार की अग्रिम जमानत याचिका खारिज होने पर बीजेपी और दिल्ली पुलिस पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि यह एक सोची समझी साजिश के तहत बिभव कुमार की अग्रिम जमानत याचिका को खारिज कराया गया है।

उन्होंने दिल्ली पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान उठाते हुए कहा बिभव कुमार के हिरासत में लिए जाने के बाद तीस हजारी कोर्ट में उनके लिए अग्रिम जमानत याचिका डाली गई। इसे महत्वपूर्ण मानते हुए कोर्ट ने शनिवार को ही इस केस को सुनने का फैसला लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा, तीन बजकर पचपन मिनट पर तीस हजारी कोर्ट में बिभव कुमार की अग्रिम जमानत याचिका पर बहस शुरू हुई। दूसरी ओर दिल्ली पुलिस ने चार बज कर 15 मिनट पर बिभव कुमार की गिरफ्तारी दिखा दी।

सुनवाई के दौरान ही वकील ने दलील देते हुए कहा कि यह याचिका अब किसी काम की नहीं है क्योंकि बिभव कुमार की गिरफ्तारी हो चुकी है। इसके बाद कोर्ट ने चार बज कर 45 मिनट पर इस याचिका को खारिज कर दिया।

आतिशी ने आरोप लगाया कि दिल्ली पुलिस की कार्यप्रणाली के पीछे साफ तौर पर बीजेपी का हाथ है। आतिशी से पहले स्वाति मालीवाल प्रकरण पर शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पहली बार सामने आए। उन्होंने अपने निजी सहायक बिभव की गिरफ्तारी का विरोध किया। केजरीवाल का कहना है कि वह रविवार को अपने सभी सांसदों, विधायकों व अन्य प्रमुख नेताओं के साथ भाजपा मुख्यालय जाएंगे। भाजपा जिसे चाहे उसे जेल में डाल दे।

अरविंद केजरीवाल ने कहा, मैं प्रधानमंत्री जी को बोलना चाहता हूं कि आप यह जेल जेल का खेल, खेल रहे हो। कभी मनीष सिसोदिया को, कभी संजय सिंह को जेल में डालते हो, रविवार दोपहर 12 बजे हम भाजपा मुख्यालय जाएंगे। हमारे साथ आम आदमी पार्टी के सभी बड़े नेता होंगे, जिसमें सांसद और विधायक भी शामिल होंगे।

उन्होंने केंद्र सरकार से कहा कि आप जिस जिस को जेल में डालना चाहते हो, डाल दो। सबको एक साथ जेल में डाल दो।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,845SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय