Tuesday, June 25, 2024

बीजेपी प्रत्याशी ने मंत्री पर लगाया हराने का आरोप, मंत्री बोली-हमने ईमानदारी से पार्टी का काम किया

देवरिया- उत्तर प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम ने पूर्व सांसद रवींद्र कुशवाहा के आरोप को निराधार बताते हुये कहा कि उन्होने पूरी ईमानदारी से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार किया है।


देवरिया जिले के सलेमपुर से भाजपा के पूर्व सांसद रवींद्र कुशवाहा के बयान कि उनकी हार की जिम्मेदार राज्यमंत्री विजय लक्ष्मी गौतम और बलिया के जिलाध्यक्ष संजय यादव हैं, पर मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम ने कहा कि इसकी समीक्षा पार्टी करेगी।
रविवार को सलेमपुर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कुशवाहा द्वारा अपनी हार का जिम्मेदार राज्य मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम और बलिया के भाजपा जिलाध्यक्ष संजय यादव को ठहराया था। इस सम्बन्ध राज्यमंत्री विजय लक्ष्मी गौतम ने सोमवार को कहा कि इसकी समीक्षा पार्टी करेगी। उन्होंने पूरी ईमानदारी से प्रचार किया था। अगर वह इस तरह का आरोप लगा रहे हैं, तो यह उनकी सोच हो सकती हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


गौरतलब है कि सलेमपुर के पूर्व सांसद रवींद्र कुशवाहा ने रविवार की देर शाम एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए आरोप लगाया था कि उनकी हार का राज पार्टी के अंदर भीतर घात है। प्रदेश सरकार में देवरिया से राजमंत्री विजय लक्ष्मी गौतम और बलिया के जिला अध्यक्ष संजय यादव और उनकी पूरी टीम ने उन्हे हराने की साजिश की है। पार्टी प्रत्याशियों को हराने के पीछे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कमजोर करने की साजिश है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय