Monday, May 6, 2024

भाजपा पार्षदों ने मेयर शैली ओबरॉय पर किया हमला, केजरीवाल बोले-चौंकाने वाला और अस्वीकार्य !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नयी दिल्ली- आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया कि दिल्ली नगर निगम के मेयर का चुनाव हारने के बाद बौखलाए भाजपा के पार्षदों ने मेयर शैली ओबरॉय पर हमला करने की कोशिश की है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शैली ओबरॉय पर हमले की कोशिश के बाद कहा कि यह बिल्कुल चौंकाने वाला और अस्वीकार्य है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दिल्ली नगर निगम की मेयर शैली ओबरॉय ने ट्वीट बताया कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के मुताबिक स्थायी समिति का चुनाव करा रहा थी‌ तब भाजपा के पार्षदों ने उनपर पर हमला करने की कोशिश की।

आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता आतिशी ने कहा कि भाजपा की न सिर्फ महिला पार्षदों ने बल्कि पुरुष पार्षदों ने स्टेज पर जाकर शैली ओबरॉय पर हमला करने की कोशिश की है। स्टैंडिंग कमेटी के चुनाव की हर बार जब वोटिंग शुरू होती है तब भाजपा के पार्षद गुंडागर्दी शुरू कर देते हैं।

विधायक आतिशी ने कहा कि भाजपा चुनाव हार गई है तो उनको जनता का जनादेश स्वीकार करना होगा। वह बार-बार गुंडागर्दी कर रहे हैं। आज चार तारीख के बाद मेयर का चुनाव संभव हो पाया है लेकिन अब स्टैंडिंग कमेटी के चुनाव में भाजपा गुंडागर्दी कर रही है। हम भारतीय जनता पार्टी से कहना चाहते हैं कि आप चुनाव हार गए हो तो जनता के जनादेश को स्वीकार करिए। गुंडागर्दी के माध्यम से अपनी सरकार चोर दरवाजे से बनवाने की कोशिश मत करिए।

ग़ौरतलब है कि सदन जैसे शुरू की जाती है हंगामा शुरू हो जाता है। महापौर की ओर से तमाम कोशिशों के बाद देर रात तक फ़िलहाल स्थाई समिति का चुनाव नहीं हो सका है। आम आदमी पार्टी कहा कहना है कि चाहे सदन में रात भर बैठना पड़े चुनाव आज ही करायेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय