Saturday, June 29, 2024

मुजफ्फरनगर में भाजपा किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष सुनवाई न होने पर भड़के, सूखी फसल दफ्तर में भर दी

मुजफ्फरनगर। किसानों को परेशान कर रहे विद्युत अफसरों  को सबक सिखाने के मकसद से आज बिजली कार्यालय में भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष राजू अहलावत ने सूखी फसल भर दी, जिससे अफरातफरी मच गई। इस दौरान विद्युत विभाग के अधिकारियों ने जमीन पर बैठकर सभी समस्याओं को सुना और उनका तत्काल निस्तारण भी कराया।

खतौली क्षेत्र के रायपुर नंगली गांव में ट्रांसफार्मर नहीं बदले जाने पर किसानों ने चीफ इंजीनियर का घेराव किया। भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष राजू अहलावत ने कहा कि विभाग किसानों की समस्याओं को समझने के लिए तैयार नहीं है। फसल सूख रही है। काफी देर तक हंगामा चलता रहा। इसके बाद ट्रांसफार्मर बदलवाने का आश्वासन दिया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोमवार को किसानों ने जानसठ रोड स्थित चीफ इंजीनियर के कार्यालय में सूखी फसल डाल दी।नंगली गांव के किसान अमित, अनिल, राहुल और मनोज का कहना है कि करीब 15 दिन पहले ट्रांसफार्मर चोरी हो गया था। जिसका मुकदमा भी दर्ज कराया गया, लेकिन अभी तक उन्हें विभाग ने दूसरा ट्रांसफार्मर नहीं दिया। नाराज किसान राजू अहलावत के नेतृत्व में जानसठ रोड स्थित चीफ इंजीनियर के कार्यालय में पहुंचे और फसल डाल दिया। यहां चीफ इंजीनियर पवन अग्रवाल को अपने बीच बैठा लिया। किसानों को समस्या के समाधान का भरोसा दिया गया। इस घटनाक्रम के एक घंटे बाद ही विद्युत विभाग की टीम ने रायपुर नंगली में जाकर फुंका ट्रांसफार्मर बदल दिया, जिससे किसानों ने राहत की सांस ली।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय