Friday, April 26, 2024

मध्यप्रदेश में भाजपा नेता ने कर्ज के चलते सरेआम आत्मदाह कर की आत्महत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बड़वानी। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के सेंधवा में भारतीय जनता पार्टी के 37 वर्षीय पदाधिकारी ने कथित तौर पर कर्ज के चलते सरेआम आत्मदाह कर आत्महत्या कर ली है।

सेंधवा के अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) कमल सिंह चौहान ने बताया कि 37 वर्षीय मोनू मित्तल ने कल देर रात पुराने आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित अपने निवास स्थान के समीप गोई नदी के पुल पर पेट्रोल छिड़क कर स्वयं को आग लगा ली थी। घटना के चलते पुल के दोनों ओर वाहन खड़े हो गए, लेकिन किसी भी व्यक्ति ने मोनू मित्तल को बचाने की कोशिश नहीं की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि संभवतः सरेआम रात को हुई घटना के चलते लोग डर गए थे और वे नजदीक नहीं गये। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर मोनू मित्तल को 70 प्रतिशत जली अवस्था में सेंधवा स्थित एक अस्पताल लाने के बाद इंदौर ले जाया गया था, जहां आज सुबह एक निजी अस्पताल में उसकी मृत्यु हो गयी।

उन्होंने बताया कि घटना के पूर्व मोनू मित्तल ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें उसने स्पष्ट रूप से उल्लेखित किया था कि वह कर्ज में घिरे होने के कारण आत्महत्या कर रहा है। उन्होंने कहा कि मामले की विवेचना आरंभ कर दी गई है। मोनू मित्तल ठेकेदारी का काम करते थे।
भारतीय जनता पार्टी के सेंधवा मंडल अध्यक्ष राहुल पवार ने बताया कि मोनू मित्तल सेंधवा ग्रामीण मंडल सेंधवा के कोषाध्यक्ष थे और उसके एक पुत्र और पुत्री है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय