Saturday, October 5, 2024

भाजपा नेता ने धमकी देने के आरोप में कांग्रेस विधायक के खिलाफ दर्ज कराई FIR

छपरा। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता अनिल शर्मा ने महाराजगंज में चुनाव प्रचार के दौरान उन्हें जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस विधायक और एक अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है ।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

सारण के पुलिस अधीक्षक डॉ.गौरव मंगला के कार्यालय की ओर से शुक्रवार को जारी विज्ञप्ति के अनुसार एकमा थाने में गुरुवार को शिकायत प्राप्त हुई कि महाराजगंज संसदीय क्षेत्र में भाजपा के चुनाव प्रचारक अनिल कुमार शर्मा और उनके साथ चल रहे राजन यादव के मोबाईल पर कांग्रेस विधायक डॉ. अजय कुमार सिंह तथा एक अज्ञात ने धमकी भरा कॉल किया ।

 

 

 

इस संबंध में एकमा थाना में आज भारतीय दंड विधान की धारा 188, 504, 506, और 34 तथा जन प्रतिनिधित्व अधिनियम 1951 की धारा 136(2) के तहत प्राथमिकी दर्ज कर घटना की जांच प्रारंभ की गयी है।

 

 

इस बीच भाजपा नेता और काँग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अनिल शर्मा ने बताया कि वह पिछले कई दिनों से महराजगंज संसदीय क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी जनार्दन सिंह सिग्रीवाल के पक्ष में कैम्प कर चुनाव प्रचार कर रहे थे।

गुरुवार को कांग्रेस प्रत्याशी और प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह पुत्र आकाश सिंह के समर्थकों ने उन्हें मोबाइल फोन पर काॅल कर चुनाव प्रचार छोड़कर अविलंब क्षेत्र से बाहर चले जाने अन्यथा जान से हाथ धोने की धमकी दी।उन्होंने इस संबंध में एकमा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय