Friday, July 12, 2024

बिहार के अररिया में भाजपा नेता का शव बरामद, पुलिस जांच में जुटी

अररिया। बिहार के अररिया जिले के टाउन थाना क्षेत्र से पुलिस ने भाजपा के एक नेता का शव उनके पड़ोसी के घर से बरामद किया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। इसके लिए विशेष जांच टीम का गठन किया गया है। पुलिस के मुताबिक, गुरुवार की देर रात अररिया टाउन थाना के शिवपुरी मोहल्ला वार्ड निवासी एनके गुप्ता के आवास से अररिया जिला के पूर्व भाजपा उपाध्यक्ष राजीव कुमार झा उर्फ पप्पू झा (55) का शव संदेहास्पद स्थिति में बरामद किया गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक अधिकारी ने बताया कि सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एफएसएल की टीम भी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच कर रही है। अररिया के पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर इस पूरे मामले की जांच के लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक विशेष जांच टीम का गठन किया गया है।

 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, शव पर किसी प्रकार के घाव के निशान नहीं हैं, लेकिन मुंह और नाक से खून बह रहा था। पुलिस के मुताबिक, मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही चलेगा। पुलिस प्रथम दृष्ट्या इसे हत्या मानकर पूरे मामले की जांच कर रही है। मृतक फिलहाल भाजपा कार्यसमिति के सदस्य थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय