Saturday, April 27, 2024

भाजपा नेता की बेटी ने लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर की खुदकुशी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

उरई । उरई कोतवाली क्षेत्र में भाजपा नेता की बेटी ने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। वह बारहवीं की छात्रा थी। एक विषय में नंबर कम आने पर उसने यह कदम उठाया है।

मोहल्ला शांति नगर निवासी राजेंद्र शर्मा उर्फ कल्लू पहलवान भाजपा नगर उपाध्यक्ष है। उनकी झांसी रोड पर ट्रांसपोर्ट कंपनी है। भाजपा नेता की 18 वर्षीय बेटी साक्षी ने रविवार देर रात घर की तीसरी मंजिल में बने स्टडी रूम में पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से सिर में गोली मार ली। घटना के बाद जब परिवार के लोग दरवाजे की कुंडी तोड़कर कमरे में दाखिल हुए तो बेटी की लाश देखकर उनके होश उड़ गए। शव के पास पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर पड़ी थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कोतवाली इंस्पेक्टर ने सोमवार को बताया कि मृतक छात्रा के परिजनों से पूछताछ में पता चला है कि इसी साल बेटी ने बारहवीं की परीक्षा पास की थी, लेकिन उसके केमिस्ट्री में नंबर कम आए थे। इसको लेकर वह काफी समय से तनाव में थी। रात को वह स्टडी रूम में चली गई। खाने के लिए जब पिता ने छात्रा को आवाज लगाई तो उसकी ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। उसे लेने जब पिता पहुंचे तो दरवाजा बंद देखकर उन्होंने कुंडी तोड़कर अंदर दाखिल हुए। अंदर बेटी का खून से सना शव पड़ा था। इस जानकारी पर परिवार के अन्य लोग भी आ गए। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजते हुए जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय