Monday, May 6, 2024

भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष ने चार बहनों को बनाया बंधक, पुलिस ने कराया मुक्त

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

झांसी । प्रेमनगर थाना क्षेत्र में भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष मौनी शाक्य पर चार बहनों ने बंधक बनाकर उनके साथ अश्लीलता करने का आरोप लगाया है। पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों बहनों को मुक्त कराकर आरोपितों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

प्रेमनगर थाना क्षेत्र स्थित मोहल्ला प्रतापपुरा निवासी एक युवती ने पुलिस को बताया कि उसके पिता कुछ समय पहले सड़क दुर्घटना में घायल हो गए थे। उनके इलाज में एक राजनीतिक दल के पदाधिकारी मौनी शाक्य व जीतू शाक्य ने कई जगह मदद की थी। जब पिता ठीक होकर घर आ गए तो मौनी शाक्य ने उससे जरूरत पड़ने पर 40 हजार रुपये उधार लिए थे। पिछले दिनों उसके पिता की मौत हो गई। इस पर युवती ने त्रयोदशी संस्कार आदि के लिए मौनी शाक्य से अपने रुपये वापस मांगे। इस पर उसने रुपये देने से पहले तो इन्कार कर दिया, मगर बाद में उसे अपने घर यह कहते हुए बुलाया कि वह रुपये वापस दे देगा। इस पर युवती अपनी तीन बहनों के साथ उसके महावीरनपुरा स्थित आवास पर पहुंच गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़िता ने आरोप लगाया कि भीम आर्मी जिलाध्यक्ष मौनी शाक्य और उसके साथियों ने बहनों को एक कमरे में बंधक बना लिया और उनके साथ अश्लील हरकतें की। विरोध करने पर सभी की बेल्ट और डंडों से पिटाई करते हुए यातनाएं देने लगे। उधर, युवतियों का शोर सुनकर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दे दी। प्रेमनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और चारों बहनों को वहां से मुक्त कराया।

थाना प्रभारी निरीक्षक आनंद कुमार सिंह के अनुसार उक्त नेता बाद में थाने आकर शिकायत करने लगा कि इन चारों बहनों ने उसकी पत्नी को बंधक बनाकर अभद्रता की है। उन्होंने बताया कि इस झूठी शिकायत को दरकिनार करते हुए पीड़िता की तहरीर पर आरोपी महावीरपुरा निवासी मौनी शाक्य, जीतू शाक्य व सोनू शाक्य के खिलाफ बंधक बनाकर मारपीट करते हुए अश्लील हरकतें करने आदि आरोप के तहत विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

वहीं इस मामले से जुड़े कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जिसमें चारों युवतियां आरोपी के घर में जबरन घुस आने और घर में घुसकर बहस करने का वीडियो सामने आया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय