Tuesday, April 30, 2024

मकान मालिक के प्रेम में पागल महिला ने अपने पति को उतारा मौत के घाट,

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मथुरा । थाना गोविन्द नगर क्षेत्र में प्रेम प्रसंग के चलते पत्नी ने अपने प्रेमी संग मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया और पुलिस को आत्महत्या बता रही थी। इस हत्याकांड को एसपी सिटी और सीओ सिटी ने गंभीरता से लिया और थाना गोविन्द नगर पुलिस ने आरोपित पत्नी और उसके प्रेमी को सोमवार को गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा कर दिया है।

पुलिस लाइन सभागार में सोमवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडे ने बताया कि गोविंद नगर थाना क्षेत्र के कस्बे में 3 मई की रात हीरा सैनी नामक एक युवक की आत्महत्या करने की सूचना मिली थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवक की हत्या की बात सामने आई। परिजनों ने युवक की हत्या करने का आरोप लगाया था, जबकि हीरा सैनी की पत्नी उसे आत्महत्या बता रही थी। उन्होंने बताया कि एसपी सिटी और सीओ सिटी के नेतृत्व में थाना गोविंद नगर पुलिस ने सराहनीय कार्य करते हुए इस पूरी घटना का अनावरण किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जब हीरा की पत्नी ने इसे आत्महत्या बताया, उसी समय पुलिस को उस पर शक हो गया था। पुलिस की कड़ाई से पूछताछ में हीरा की पत्नी ने बताया कि वह अपने पति और बच्चे के साथ किराए का कमरा लेकर रहती थी। इसी दौरान उसका मकान मालिक गौरव के साथ प्रेम संबंध हो गया, जिससे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई। जिसकी जानकारी पर हीरा विरोध करने लगा। जिसके बाद दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। तभी उसने प्लान बनाकर अपने प्रेमी गौरव के साथ मिलकर दुपट्टे से पति का गला घोंटकर हत्या कर दी। बाद में पति के आत्महत्या करने को लेकर कहानी बनाई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय