Sunday, September 8, 2024

शामली में मंदिर कमेटी पर तानाशाही का आरोप,धरने पर बैठे दुकानदार

शामली। जनपद के आदर्श मंडी क्षेत्र के टंकी रोड पर दुकानों को लेकर दुकान में किराएदारों ने जमकर हंगामा किया और भारतीय किसान यूनियन के नेतृत्व में धरने पर बैठ गए। धरना दे रहे लोगों का आरोप है कि मंदिर के महंत ना तो रसीद देते हैं और किराया दोगुना बढ़ा हुआ ही ले रहे हैं। जबकि अगर कोई ऑनलाइन दे तो उससे इनकार करते हैं। जिसके चलते सभी दुकानदार धरने पर बैठ गए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि मामला शहर के टंकी रोड स्थित भैरव मंदिर के बाहर की दुकानों का है। जहां पर भैरव मंदिर की पगड़ी की दुकानों को लेकर किराएदारों ने धरना देना शुरू कर दिया है। दुकान में किराएदारों का आरोप है कि पहले तो महंत दो चार पुलिस वालों के साथ आकर गुंडागर्दी करता है और फिर दुकानदारों से दोगुना करके किराया वसूलता है। किराए की ना तो रसीद देता है और जब कोई ऑनलाइन जमा करना चाहे तो ऑनलाइन करवाने से मना करता है। घटना के मामले में जहां नाराज दुकान के किराएदारों ने जमकर हंगामा किया है। वही इस किराएदारों के द्वारा हंगामा करने और बीजेपी सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए धरने पर बैठ गए हैं।

 

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय सीओ पुलिस फोर्स के साथ व एसडीएम मौके पर पहुंचे हैं।जहां मौके पर पहुंचे अधिकारी दुकान के किराएदारों और मंदिर समिति से बात कर मामले को खत्म करने के प्रयास में है। वही इस मामले में धरना दे रही भारतीय किसान यूनियन की महिला जिला अध्यक्ष का कहना है कि यहां पर तानाशाही चल रही है. जहां एक महंत 2-4 पुलिस वालों को लेकर आता है और किराएदारों से जबरन दोगुना किराया वसूलता है। और ना ही कोई रसीद देता है। मामले को लेकर दुकानदारों का उत्पीड़न किया जा रहा है इसी बात को लेकर धरना दिया जा रहा है। फिलहाल समाचार लिखे जाने पुलिस प्रशासनिक अधिकारी मौके पर डटे हुए थे और दोनों पक्षों से वार्ता कर समाधान निकालने का प्रयास जारी था।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय