Thursday, February 29, 2024

शामली में पति ही निकला विवाहिता का हत्यारा,पुलिस ने किया खुलासा

शामली। जनपद में हुई विवाहिता महिला की हत्या के संबंध में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। जहां पुलिस द्वारा विवाहिता की हत्या के मामले में उसके पति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपी पति के पास से आलाकतल पेचकस बरामद किया है। पुलिस के मुताबिक पहले मृतका महिला की पहले कहीं सगाई हुई थी। और उसके पति को शक था कि महिला का वहा अभी भी कुछ मेलजोल है। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें पूरा मामला बीती रात थाना कांधला क्षेत्र के गांव अंबेहटा के जंगलों में एक विवाहिता की हत्या की जाने का मामला सामने आया था। जिसके संबंध में महिला के पति ने पुलिस से शिकायत की थी। कि वह अपनी पत्नी को स्कूटी पर लेकर कैराना घर वापस जा रहा था और रास्ते में उन्हें बदमाशों ने घेर लिया और उसकी पत्नी को अपने साथ ले गए। मामले की सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो वहां विवाहिता की लाश पड़ी पाई गई। जिसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल की तो शक की सुई उसके पति की तरफ गई और वह अपने बुने जाल में खुद ही फस गया।

 

जब पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुलम का बोलते हुए पुलिस को बताया कि उसकी दूसरी शादी मृतका से हुई थी और करीब 3 वर्ष पूर्वी किसी अन्य व्यक्ति से साहिबा की सगाई हुई थी। आरोपी पति ने बताया कि उसकी पत्नी बार-बार उसके साथ शादी करके पछतावा की बात कहती थी और आए दिन सगाई वाले व्यक्ति की तारीफ करती थी। बीती 29 जनवरी को उसका व उसकी पत्नी की झगड़ा भी हुआ था। जिसके बाद वह अपने मायके चली गई थी. जिसे गत दिवस आरोपी पति उसे लेने के लिए अपने ससुराल पहुंचा था। और शाम करीब 6:00 बजे वह स्कूटी पर सवार होकर वापस अपने घर लेकर आ रहा था।

 

लेकिन फिर से उसकी पत्नी ने अपने सगाई वाले व्यक्ति के बारे में बातें शुरू कर दी और कहाँ कि मेरे घरवाले ने तुमसे शादी करके मेरी जिंदगी खराब कर दी। आरोपी पति को अपनी पत्नी की बात पर बेहद गुस्सा आया और उसने अपने पत्नी को खेत को दिखाने के बहाने जंगल में ले गया और अपनी पत्नी का गला घोटकर उसे मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद आरोपी पति ने पुलिस को गुमराह करने के लिए स्कूटी में रखे पेचकत से अपनी पत्नी की छाती में पेट पर तीन बार किया। जिससे लगे कि उसकी पत्नी को किसी ने गोली मारी है।

 

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति अपने घर पहुंचा और अपने परिवार वालों से कहा कि रास्ते में उसे वह उसकी पत्नी को बदमाश ने घेर लिया था और वह उसकी पत्नी को अपने साथ ले गए हैं। वही पति द्वारा महिला की हत्या किए जाने का मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय