Tuesday, June 25, 2024

मथुरा में BJP नेता की गुंडई,सड़क पर दारोगा को पीटा,एक हाथ से पकड़ी दारोगा की कॉलर,वर्दी फाड़ी,वीडियो वायरल

मथुरा। मथुरा से हैरान करने वाली घटना सामने आई है। जहां भाजपा की राज्य व केंद्र सरकार कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध रहती है। वहीं इसी पार्टी के कुछ नेता इन कोशिशों में पलीता लगाने में जुटे रहते हैं। ताजा मामला  मथुरा जिले का है, जहां भाजपा युवा मोर्चा के नेता ने खुलेआम सड़क पर दारोगा के साथ मारपीट कर दी और जब इससे भी मन नहीं भरा तो दारोगा पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश करने लगा। अभद्रता करते हुए दारोगा की कॉलर तक पकड़ ली। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। भाजपा नेता का नाम सुमित सारस्वत है, जिसने एक पुलिस वाले के साथ मारपीट की है। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि मामला मथुरा के थाना हाईवे इलाके के बालाजी पुरम चौराहे का है। बीती रात यहां झगड़े की सूचना पर पुलिस टीम पहुंची थी। दिनेश स्कूटी से उछलकर दूर जा गिरा और बाल-बाल बच गया। इस घटना के बाद जमकर बवाल हुआ। ईंट-पत्थर भी चले। सूचना पाकर मौके पर पुलिस टीम पहुंच गई। मारपीट के दौरान दारोगा की वर्दी भी फट गई और गले में मौजूद सोने की चेन भी टूट गई। दबंग भाजपा नेता सुमित सारस्वत ने दारोगा पर गाड़ी चढ़ाने का भी प्रयास किया। हालांकि दारोगा बाल-बाल बच गए। सड़क पर भाजपा नेता की दबंगई देख लोगों की भीड़ लग गई। वहीं आनन-फानन में मौके पर थाने से और फोर्स बुलानी पड़ गई। पुलिस ने इस मारपीट मामले में मौके से 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही अन्य की तलाश में दबिश दी जा रही है। आरोप है कि दबंगों ने पुलिस पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश भी की। पुलिस ने इस घटना में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

एसपी सिटी अरविंद कुमार का कहना है कि झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस के साथ कुछ लोगों द्वारा अभद्रता व मारपीट की गई और गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की गई। इस केस में  संगीन धाराओं में एफआईआर दर्ज कर चार लोगों को पकड़ा गया है। बाकी अन्य की तलाश की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय