Sunday, April 28, 2024

मेरठ में भाजपा नेता के भतीजे से मारपीट,एसपी देहात के स्टेनो और सिपाही सहित तीन पर मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। नौचंदी मेले में भाजपा नेता अंकुर गोयल के भतीजे से मारपीट के मामले में सिपाही पर केस दर्ज कर लिया गया है। मामूली बात पर सिपाही व उसके साथियों ने अंकुर के साथ मारपीट की थी।

मेरठ के नौचंदी मेले में भाजपा नेता अंकुर गोयल के भतीजे से मारपीट के मामले में यूपी पुलिस के सिपाही अंकित शर्मा पर केस दर्ज कर लिया है। इसके अलावा अंकुर गोयल को कार से टक्कर मारने वाले एसपी देहात के स्टेनो ललित और उसके साथी पर भी मामला दर्ज किया  गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल, शनिवार को अंकुर गोयल का भतीजा संकव गोयल अपने दोस्त के साथ नौचंदी मेले में घूमने गया था। तभी उसका कंधा सिपाही अंकित शर्मा से लग गया था। सिपाही व दो अन्य लोगों ने मिलकर उसे पीटा था।
रविवार को भाजपा नेता अपने साथी पूर्व पार्षद अंशुल गुप्ता के साथ चौकी पटेल मंडप पर बाइक से गए थे। वहां पर वैगनआर कार सवार दो युवकों ने उनके पैर पर गाड़ी चढ़ा दी थी। इसमें वह बाइक से नीचे गिरकर घायल हो गए थे। वहां मौजूद लोगों ने बताया कि कार सवार एक युवक एसपी देहात का स्टेनो हैं।

भाजपा नेता की तरफ से एसएसपी को शिकायत देकर दोनों मामलों में आरोपी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की गई थी। पूरे मामले को लेकर सिपाही अंकित शर्मा, एसपी देहात के स्टेनो और एक अन्य के खिलाफ नौचंदी थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय