Wednesday, July 17, 2024

BJP महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष को पूर्व सांसद से खतरा, शारीरिक शोषण के लगाए गंभीर आरोप

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के सामने लोकसभा चुनाव लड़कर पराजित हुए भाजपा के पूर्व सांसद सुब्रत पाठक एक नए संकट में फंस गए हैं ।पार्टी की ही एक महिला नेत्री ने सुब्रत पाठक पर गंभीर आरोप लगाए हैं जिससे कन्नौज में राजनीतिक सर गर्मी तेज हो गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष नेहा त्रिपाठी ने अपनी ही पार्टी के पूर्व सांसद सुब्रत पाठक पर मानसिक, आर्थिक और शारीरिक शोषण का गंभीर आरोप लगाया है।

नेहा त्रिपाठी ने जिलाधिकारी को दिए एक शिकायती पत्र में अपनी सुरक्षा की मांग की है । नेहा ने सुब्रत पाठक से अपनी और अपने परिवार के सदस्यों की जान को खतरा भी बताया है और सुब्रत पाठक पर हत्या की सुपारी देने का भी गंभीर आरोप लगाया है ।
नेहा त्रिपाठी का कहना है कि मेरे पास सुब्रत पाठक के खिलाफ गंभीर सबूत हैं जिनका समय आने पर खुलासा करूंगी ।
जिलाधिकारी ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं ।

आपको बता दें कि नेहा त्रिपाठी भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष के साथ ही कन्नौज से जिला पंचायत की सदस्य भी हैं।
सुब्रत पाठक पिछले लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की धर्मपत्नी डिंपल यादव को चुनाव में पराजित कर चर्चाओं में आए थे लेकिन इस बार अखिलेश यादव कन्नौज से खुद चुनाव लड़े जिसके बाद सुब्रत पाठक चुनाव हार गए हैं ।चुनाव के बीच भी अपने व्यवहार को लेकर सुब्रत पाठक और उनके भाई लगातार चर्चाओं में बने हुए थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय