Wednesday, May 22, 2024

ओसीडी यूपी के प्रदेश महामंत्री सुभाष चौहान ने लिखा प्रमुख सचिव खाद्य एवं औषधि प्रशासन, ड्रग कंट्रोलर को पत्र

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। ओसीडी यूपी के प्रदेश महामंत्री सुभाष चौहान ने बताया कि ओसीडी यूपी उत्तर प्रदेश की संस्था है, जो दवा व्यापारियों के हित मे कार्य करती है। इसी क्रम में शामली जनपद के व्यापार मंडल के महामंत्री संजीव कुमार का शामली की जिला औषधि निरीक्षक के खिलाफ एक शिकायती पत्र मिला है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उन्होंने शामली की औषधि निरीक्षक के द्वारा दवा व्यापारियों के उत्पीड़न की बात कही है। उनके भाई द्वारा 11 जनवरी 2024 को प्रशांत मेडिकोज शामली के नाम से एक लाइसेंस का आवेदन किया था। 25 मार्च 24 तक भी औषधि निरीक्षक ने अपनी कोई रिपोर्ट नही लगाई है, और उसके बाद जो आवेदन हुए है वो लाइसेंस बना दिए गये है। चूँकि लाइसेंस बनाने के लिए इनसे पैसे माँगे जा रहे थे, जब देने से मना करा गया तो इनका लाइसेंस नही बनाया गया ।

 

 

इससे पूर्व में भी संजीव कुमार ने औषधि निरीक्षक के भ्रष्टाचार की शिकायत की है पर अभी तक कोई कार्यवाही नही हुई है, इसलिए ऐसा प्रतीत होता है कि लखनऊ में बैठे कुछ ड्रग अधिकारियों का संरक्षण प्राप्त है।

 

 

मेरा अनुरोध है कि प्रशांत मेडिकोज का लाइसेंस नियमानुसार बनाया जाए एवं ड्रग विभाग में व्याप्त भ्रष्टाचार की दूसरे विभाग के अधिकारियों के द्वारा जांच कराई जाए एवं भ्रष्ट अधिकारियों की संपत्ति की भी जाँच कराई जाए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय