Saturday, May 18, 2024

BJP विधायक की डिमांड: ताजमहल और कुतुबमीनार गिरा के बनाए जाएं मंदिर, निर्माण के लिए अपनी तनख्वाह देने को तैयार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गुवाहाटी। असम के भाजपा विधायक रूपज्योति कुर्मी ने गुरुवार को कहा कि ताजमहल प्यार की निशानी नहीं हो सकता। कुर्मी ने दावा किया, शाहजहां ने अपनी चौथी पत्नी मुमताज की याद में ताजमहल बनवाया था। हालांकि, मुमताज की मौत के बाद उसने तीन महिलाओं से शादी की।

उन्होंने कहा, मुमताज की मौत के बाद शाहजहां तीन अन्य महिलाओं से कैसे शादी कर सकता था, अगर वह वास्तव में उससे प्यार करता था?

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इससे पहले भाजपा विधायक ने ताजमहल और कुतुब मीनार को गिराने की मांग की थी।

12वीं कक्षा के लिए इतिहास, नागरिक शास्त्र और हिंदी के पाठ्यक्रम में बदलाव के मद्देनजर कुर्मी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुगलकालीन निर्मित दो स्मारकों को गिराने की अपील की। उन्होंने कहा, “मैं प्रधानमंत्री से आग्रह करता हूं कि ताजमहल और कुतुब मीनार को तुरंत गिराया जाए। इन दोनों स्मारकों की जगह दुनिया के सबसे खूबसूरत मंदिरों का निर्माण किया जाना चाहिए।”

विधायक ने कहा, मैं यह भी अपील करता हूं कि इन दोनों मंदिरों की वास्तुकला ऐसी होनी चाहिए कि कोई अन्य स्मारक उनके करीब न आ सके।

कुर्मी ने आगे कहा कि वह कम से कम अपनी डेढ़ साल की तनख्वाह मंदिरों के निर्माण के लिए दान करने को तैयार हैं।इससे भारी विवाद हुआ और कांग्रेस नेता ने भाजपा विधायक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय