Sunday, September 29, 2024

संजीव बालियान के आरोपों पर संगीत सोम ने दिया करारा जवाब, बोले- संजीव बालियान सरधना विधानसभा क्षेत्र से जीते है,अपने घर में मिली हार

मेरठ। लोकसभा चुनाव में मुजफ्फरनगर सीट पर हार का सामना करने वाले भाजपा के प्रत्याशी डॉ. संजीव बालियान ने सोमवार को प्रेस वार्ता कर सरधना से भाजपा के पूर्व विधायक संगीत सोम पर गंभीर आरोप लगाए थे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मंगलवार को पूर्व विधायक संगीत सोम ने मेरठ कैंट स्थित अपने आवास पर प्रेस वार्ता आयोजित कर आरोपों का जवाब दिया। पूर्व विधायक संगीत सोम ने कहा मुझे समुद्र के किनारे घर बनाने का शौक है,मैं पत्थर हूं किनारे पर ही मेरा ठिकाना है। कहा कि भारतीय जनता पार्टी सरधना विधानसभा क्षेत्र से जीती है, लेकिन संजीव कुमार बालियान बुढ़ाना और चरथावल में हार गए। कहा कि आरोप लगाने से पहले डॉ. संजीव कुमार बालियान को अपनी हार की समीक्षा करनी चाहिए कि उनके क्षेत्र में उन्हें क्यों कम वोट मिले हैं। कहा कि संजीव कुमार बालियान वरिष्ठ भाजपा के कार्यकर्ता हैं, उन्हें ऐसी बयानबाजी से बचना चाहिए।

 

 

 

कहा कि सपा के शासनकाल में उन पर तमाम मुकदमे दर्ज किए और उन्हें जेल भी भेजा गया, ऐसे में वह कैसे सपा का साथ दे सकते हैं। संजीव कुमार बालियान को अपनी बात पार्टी फोरम पर रखनी चाहिए। कहा मैं बीजेपी का सच्चा कार्यकर्ता हूं मेरे लिए पार्टी सर्वोपरि है, मेरा किसी से कोई मतभेद नहीं, मुझे किसी से कोई शिकायत नहीं है, मेरे विधनसभा क्षेत्र सरधना में सबसे ज़्यादा वोट डॉ. संजीव कुमार बालियान को मिले हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय