Saturday, May 18, 2024

वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की हार पर बीजेपी MLA के बिगड़े बोल, देवी-देवताओं को ये क्या कह दिया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हरदोई। हिंदुत्व की रक्षक और सनातन धर्म की पोषक बताने वाली भारतीय जनता पार्टी के एमएलए ने अपनी नास्तिकता का प्रमाण देते हुए देवी देवताओं के अस्तित्व को पूरी तरह से नकार दिया है। भाजपा विधायक की टिप्पड़ी पर लोग बहुत नाराज हैं और उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए वर्ल्ड कप फाइनल मैच में भारतीय टीम के हार जाने के बाद विधायक श्याम प्रकाश ने सोशल मीडिया पर टिप्पणी करते हुए लिखा है कि अगर भगवान के वश में कुछ होता तो क्या वह इंडिया को हारने देते।

आपको बता दें कि सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के विधायक श्याम प्रकाश ने सोशल मीडिया के मुख्य प्लेटफार्म एक्स पर किए ट्वीट में संसार में देवी देवताओं के अस्तित्व को पूरी तरह से जानकारी दिया है। अपनी नास्तिकता का प्रमाण देने वाले भाजपा विधायक का कहना है कि रविवार को संपन्न हुए वनडे विश्व कप- 2023 के फाइनल मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम की जीत के लिए प्रत्येक भारतीय ने अपने आराध्य से जीत की प्रार्थना की थी। हर भारतीय ने अपने देवी, देवता गुरु और भगवान से भारतीय क्रिकेट टीम की जीत की दुआ मांगी थी। लेकिन दूर देश ऑस्ट्रेलिया से भारत में क्रिकेट खेलने आई टीम फाइनल में भारत को हराकर ट्रॉफी जीतकर अपने साथ ले गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा विधायक का कहना है कि अगर भारत में देवी, देवता या भगवान होते और उनके वश में कुछ अच्छा बुरा करना होता तो क्या वह पूरे देश को निराश करते हुए भारतीय टीम को हारने देते? भाजपा विधायक इतने पर ही नहीं रुके हैं बल्कि उन्होंने बागेश्वर धाम सरकार के अस्तित्व पर भी सवालिया निशान लगाते हुए पूछा है की कहां गए आज के भगवान….. धाम वाले।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व भगवाधारी नेता रहे स्वामी प्रसाद मौर्य भी सनातन और हिंदू धर्म को लेकर समय-समय पर अपनी नास्तिकता प्रकट करते रहे हैं जिसे लेकर भारतीय जनता पार्टी और उसके नेता स्वामी प्रसाद मौर्य को निशाना बनाते हुए समय-समय पर घेरते रहे हैं।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय