Monday, May 20, 2024

देशहित में है वन नेशन, वन इलेक्शन: रामनाथ कोविंद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रायबरेली। पूर्व राष्ट्रपति और वन नेशन वन इलेक्शन के चेयरमैन रामनाथ कोविंद ने कहा कि वन नेशन वन इलेक्शन देशहित में है और इसका सभी ने किसी न किसी समय समर्थन किया है, इसके लिए वर्तमान में आम सहमति के प्रयास किये जा रहे हैं। पूर्व राष्ट्रपति सोमवार को रायबरेली में निजी कार्यक्रम में शामिल होने से पहले पत्रकारों से बात करते हुए ये बातें कहीं।

उन्होंने कहा कि विभिन्न संस्थाओं समेत राजनैतिक पार्टियों से सुझाव मांगे गए हैं। कई पार्टियों समेत नीति आयोग और चुनाव आयोग जैसी संस्थाओं ने इसका समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि कुछ राजनैतिक दल सहमत नहीं हैं जिसे लेकर बीच का रास्ता निकाला जा रहा है जिससे देशहित में इसे जल्द लागू किया जा सके। इसका फायदा केंद्र की सत्ताधारी पार्टी चाहे भाजपा हो, कांग्रेस या अन्य कोई पार्टी, उसे वन नेशन वन इलेक्शन का सीधा फायदा मिलेगा। जनता भी लाभान्वित होगी क्योंकि इससे देश के करोड़ों रुपये की बचत होगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के जनपद आगमन को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं। सोमवार को वे रायबरेली जनपद में निजी कार्यक्रम में शामिल पहुंचे हैं। उनके आईटी गेस्ट हाउस पहुंचने पर डीएम हर्षिता माथुर, एडिशनल एसपी नवीन सिंह और एडीएम प्रशासन प्रफुल्ल त्रिपाठी ने स्वागत किया। इस अवसर पर पूर्व राष्ट्रपति को गार्ड ऑफ आनर दिया गया। आईटीआई गेस्ट हाउस में अल्प विराम के बाद शिवाजी नगर स्थित बेटी की ससुराल में आयोजित मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद वे दिल्ली रवाना हो जायेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय