Sunday, May 19, 2024

भाजपा सचिव अरुण सिंह ने राजस्थान सरकार पर साधा निशाना, कहा- राज्य में सुरक्षित नहीं महिलाएं

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने राजस्थान सरकार पर निशाना साधा है। भाजपा के महासचिव अरुण सिंह ने सोमवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि राजस्थान में बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं हैं, महिलाओं और दलितों पर अत्याचार के मामले में भी राजस्थान नंबर वन है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में पूरी तरह जंगलराज चल रहा है। 28 जुलाई को 24 घंटे के अंदर राजस्थान में बड़े अपराध की 21 घटनाएं घटित हुई।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने राजस्थान में कहा था कि हमारी सरकार आते ही राजस्थान के किसानों का सारा कर्ज माफ कर दिया जाएगा। लेकिन पौने 5 साल बाद भी कोई कर्ज माफ नहीं हुआ, बल्कि हजारों किसानों की जमीनें कुर्क की जा रही है, इससे दुखी होकर कुछ किसानों ने आत्महत्या तक कर ली है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

संवाददाता सम्मेलन में भाजपा नेता किरोड़ी लाल ने कहा कि पुलवामा हमले में राजस्थान के 5 वीर शहीद हुए थे।उनकी वीरांगनाओं को राजस्थान सरकार द्वारा जो पैकेज दिया जाना था, वो नहीं दिया गया। 10 दिन तक वो महिलाएं जयपुर में मुख्यमंत्री जी से मिलने की मांग लेकर बैठी रही। लेकिन मुख्यमंत्री उनसे नहीं मिले बल्कि बलपूर्वक उन महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय