Saturday, May 11, 2024

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी पहुंचे ओपी राजभर के आवास, बीजेपी से नजदीकी बढ़ने की है चर्चाएं

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाराणसी। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी और उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री गिरीश यादव मंगलवार को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) प्रमुख ओमप्रकाश राजभर के पैतृक गांव फत्तेहपुर खौदा पहुंचे। दोनों नेताओं ने ओपी राजभर को उनके छोटे पुत्र अरूण राजभर की शादी पर बधाई दी और नवयुगल को आशीर्वाद भी दिया।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने ओपी राजभर से कुछ देर बातचीत भी की। इस मुलाकात को लेकर प्रदेश में सियासी सरगर्मी भी बढ़ रही है। ओपी राजभर के आवास पर आज बहूभोज (रिसेप्सन पार्टी) भी आयोजित है। मांगलिक समारोह में भाग लेने के लिए ओपी राजभर के आवास पर सियासी दलों के नेता पूर्वाह्न से ही पहुंच रहे थे ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उल्लेखनीय है कि सुभासपा प्रमुख, गाजीपुर जहूराबाद विधानसभा से विधायक ओमप्रकाश राजभर के छोटे बेटे अरुण राजभर की शादी 11 जून रविवार को सादात की निकिता राजभर से हुई। निकिता वाराणसी के ही धीरेंद्र महिला महाविद्यालय से बीबीए कर रही हैं।

प्रधानमंत्री ने भी दी शुभकामनाएं

पुत्र के शादी का निमंत्रण ओमप्रकाश राजभर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भी भेजा था। न्यौता मिलने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राजभर को शुभकामनाओं के साथ बधाई संदेश भेजा था। प्रधानमंत्री ने ओपी राजभर को भेजे गए बधाई कार्ड में लिखा कि अरुण और निकिता के विवाह का निमंत्रण पत्र पाकर प्रसन्नता हुई। परिवार की खुशी में शामिल करने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद। इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने अरुण और निकिता को नवजीवन के शुभारम्भ पर बधाई दी।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लिखा कि शुभ लग्न की बेला में जीवन में खुशियों की सौगात लाए। विश्वास और मित्रता की डोर से दोनों सदा बने रहें। रिश्ते में स्नेह रहे। बेहतर तालमेल से जीवन आगे बढ़े और समय के साथ संबंध और अधिक गहरा और मजबूत हो। इसी कामना के साथ नव दंपति को दीर्घ, सुखद और सौभाग्य पूर्ण जीवन के लिए शुभकामनाएं और आशीष।

ओपी राजभर ने बेटे की शादी और बहूभोज का निमंत्रण प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्याथ, दोनों उपमुख्यमंत्रियों केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक, सपा प्रमुख अखिलेश यादव, जयंत चौधरी, सुरेश खन्ना आदि मंत्रियों को भी भेजा  गया है।

ओपी राजभर के पैतृक घर सुबह भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह, प्रदेश सरकार में मंत्री गिरीश यादव पहुंचे और राजभर को बधाई देने के साथ नवयुगल को आशीर्वाद दिया। रिसेप्शन पार्टी में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का शुभकामना संदेश लेकर उनके सलाहकार अवनीश अवस्थी भी पहुंचे और ओपी राजभर को मुख्यमंत्री का शुभकामना संदेश सौंपा। सपा नेता रामगोविंद चौधरी और रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी भी वर-वधू को आशीर्वाद देने पहुंचे। इसी क्रम में पूर्व एमएलसी चर्चित बृजेश सिंह भी पार्टी में पहुंचे और वर-वधु को आशीर्वाद दिया।

आशीर्वाद गोष्ठी एवं प्रीतिभोज में आशीर्वाद देने गाजीपुर जफ़राबाद विधायक जगदीश नारायण राय, महादेवा विधायक दूध राम, मार्टिनगंज नवनिर्वाचित चेयरमैन सौरभ सिंह, पूर्व एमएलसी राजदेव सिंह, मोहम्मदाबाद विधानसभा के विधायक मन्नू अंसारी, सपा के वरिष्ठ नेता विधायक ओमप्रकाश सिंह, पूर्व विधायक घोसी विजय राजभर आदि दिग्गज भी पहुंचे।

ओमप्रकाश राजभर के छोटे बेटे अरुण की रिसेप्शन पार्टी पूरे दिन सियासी गलियारे के साथ सोशल मीडिया में भी सुर्खियों में रही। पार्टी में भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी और ओपी राजभर के बीच काफी देर तक बातचीत को लेकर कयासबाजी रही कि राजभर फिर एनडीए में वापसी करेंगे। चर्चा है कि सुभासपा अध्यक्ष लोकसभा चुनाव 2024 से पहले फिर से एनडीए में आऐंगे।

गौरतलब हो कि सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर उत्तर प्रदेश के 2017 के विधानसभा चुनाव में भाजपा के साथ गठबंधन में चुनाव लड़े थे। प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने पर ओमप्रकाश राजभर को कैबिनेट मंत्री बनाया गया था, लेकिन बाद में राजभर ने गठबंधन से नाता तोड़ लिया था। इसके बाद 2022 में राजभर ने समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन में लड़ा था। बाद में वह सपा गठबंधन से अलग हो गए थे। इसके बाद उनका सियासी मंचों पर भाजपा के प्रति रुख नरम चर्चा में है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय